News Nation Logo
Banner

INDvsIRE : भारत-आयरलैंड मैच में ये होगी प्रीडिक्टेड प्लेइंग 11

भारत और आयरलैंड मैच पर तमाम भारतीय क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें लगी हुई हैं. पहली बार हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम खेलेगी. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 26 Jun 2022, 11:25:58 AM
ind vs Ire

ind vs Ire (Photo Credit: google search)

दिल्ली:  

INDvsIRE : भारत-आयरलैंड के बीच सीरीज का पहला मैच आज (26 जून) को होगा. यह मैच भारतीय समय के अनुसार रात 9 बजे से होगा. यह मैच आयरलैंड के डबलिन स्थित मालाडीह में होगा. तमाम भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के मन में यह सवाल है कि इस मैच में भारतीय टीम के प्लेइंग 11 कैसी होगी. इसके लिए आपको बता दें कि क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने वाली टीम का असर इस टीम पर भी दिखाई दे सकता है. ऐसे में जो खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम में शामिल थे, उन्हें मौका मिलने की संभावना ज्यादा है. 

इसे भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में धमाकेदार वापसी करेंगे विराट, इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी

भारतीय टीम के संभावित प्लेइंग 11: ईशान किशन, रितुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, आवेश खान. 

आयरलैंड टीम के संभावित प्लेइंग 11: पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), गैरेथ डेलानी, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), कर्टिस कैंपर, एंडी मैकब्राइन, जॉर्ज डॉकरेल, मार्क अडायर, बैरी मैकार्थी और जोशुआ लिटिल. 

बता दें कि इस सीरीज में भारत के तमाम बड़े खिलाड़ी नहीं खेल रहे क्योंकि 1 जुलाई से इंग्लैंड में टेस्ट मैच भी होना है. ऐसे में जो खिलाड़ी इंग्लैंड टेस्ट मैच में शामिल हैं, उन्हें आयरलैंड दौरे पर शामिल नहीं किया गया है. भारतीय टीम के कमान भी पहली बार हार्दिक पांडया संभालेंगे. 

First Published : 26 Jun 2022, 11:25:58 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.