logo-image

INDvsIRE : भारत-आयरलैंड मैच में ड्रीम-11 टीम प्रीडिक्शन

भारत और आयरलैंड मैच के लिए ड्रीम 11 टीम (INDvsIRE Match Dream-11 Team) यह अनुमान लगाने में तमाम क्रिकेट प्रेमी व्यस्त हैं. 

Updated on: 26 Jun 2022, 12:03 PM

दिल्ली:

INDvsIRE : भारत और आयरलैंड के बीच मैच शुरू होने में कुछ ही घंटे बचे हैं. दो मैचों की सीरीज का यह पहला मैच होगा. यह मैच भारतीय समय के अनुसार रात 9 बजे से होगा. यह मैच आयरलैंड के डबलिन स्थित मालाडीह में होगा. तमाम क्रिकेट प्रेमी मैच से पहले ड्रीम 11 टीम बनाने में लगे हैं. बता दें कि इस सीरीज में भारत के तमाम बड़े खिलाड़ी नहीं खेल रहे क्योंकि 1 जुलाई से इंग्लैंड में टेस्ट मैच भी होना है. ऐसे में जो खिलाड़ी इंग्लैंड टेस्ट मैच में शामिल हैं, उन्हें आयरलैंड दौरे पर शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में ड्रीम 11 और फैंटेसी 11 का अनुमान लगाना भी आसान नहीं है. ऐसे में सबसे सटीक अनुमान लगाने का प्रयास किया गया है. ये देखिए ड्रीम 11 के लिए सबसे सटीक अनुमान :

इसे भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में धमाकेदार वापसी करेंगे विराट, इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी

कप्तान - हार्दिक पांड्या
उपकप्तान-  भुवनेश्वर कुमार
शेष टीम - रितुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, हर्षल पटेल, पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी, गैरेथ डेलानी, हैरी टेक्टर, ईशान किशन

बता दें कि यह दो मैचों की सीरीज है. आज (26 जून) पहला मैच होना है. इसके बाद दूसरा मैच 28 जून को होगा. आयरलैंड बेशक कमजोर टीम मानी जा रही हो लेकिन आयरलैंड के तमाम खिलाड़ी काफी क्षमतावान हैं, जो चौंका सकते हैं.