logo-image

INDvsENG : वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया राहुल गांधी का वीडियो, जानिए क्‍यों 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच तीसरा टेस्‍ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में इंग्‍लैंड के कप्‍तान जोए रूट ने टॉस जीता और पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने जोए रूट के फैसले को गलत साबित कर दिया.

Updated on: 25 Feb 2021, 03:41 PM

नई दिल्‍ली :

भारत और इंग्‍लैंड के बीच तीसरा टेस्‍ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में इंग्‍लैंड के कप्‍तान जोए रूट ने टॉस जीता और पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने जोए रूट के फैसले को गलत साबित कर दिया. सबसे पहले इशांत शर्मा ने एक विकेट लिया और उसके बाद जब स्‍पिनर आए तो उन्‍होंने तहलका मचा दिया. भारतीय गेंदबाज खासकर अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्‍विन ने आपस में नौ विकेट बांट लिए और इंग्‍लैंड की पूरी टीम 112 रन ही बना सकी. इस बीच टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें राहुल गांधी भाषण देते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : रोहित शर्मा का रिकॉर्ड टूटा, अब ये खिलाड़ी बना T20 का सिक्‍सर किंग 

राहुल गांधी का ये पुराना वीडियो है और इसमें राहुल गांधी बोल रहे हैं, खमत, बाय बाय, टाटा, गुडबाय, गया. इस वीडियो के साथ वीरेंद्र सहवाग ने लिखा है क इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाज विकेट पर आने के बाद. यानी वीरेंद्र सहवाग कहना चाह रहे हैं कि जैसे राहुल गांधी भाषण में कह रहे हैं, उसी तरह से इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाज आते हैं और कुछ देर बाद वापस चले जाते हैं. जिस इंग्‍लैंड की टीम ने पहले ही टेस्‍ट में भारत को हरा दिया था, वही इंग्‍लैंड की टीम दूसरे टेस्‍ट में टीम इंडिया से बुरी तरह से हारी और उसके बाद तीसरे टेस्‍ट में भी संघर्ष कर रही है. 

यह भी पढ़ें : INDvsENG : नॉट आउट के अंपायर के फैसले पर बेन स्‍टोक्‍स ने ये क्‍या किया 

इससे पहले जब तीसरे टेस्‍ट में इंग्‍लैंड के कप्‍तान जोए रूट ने टॉस जीता और पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया तो इंग्‍लैंड के पूर्व केविन पीटरसन ने भी ट्विट किया था, इसमें उन्‍होंने लिखा था कि आशा करता हूं कि यहां टॉस जीतो मैच जीतो वाली बात नहीं होगी.  टीम इंडिया ने केविन पीटरसन का भी जवाब दे दिया. जहां तक मैच की बात है तो पहले दिन के खेल में कुल 13 विकेट गिरे. इसमें से दस इंग्‍लैंड के और तीन विकेट भारत के भी गिरे. भारत ने जो दस विकेट लिए, उसमें से नौ स्‍पिनर्स ने लिए, वहीं इंग्‍लैंड ने जो तीन विकेट लिए, उसमें से दो स्‍पिनर्स ने लिए. इससे समझा जा सकता है कि पहले ही दिन इस मैच में स्‍पिनर्स हावी हो गए हैं और आने वाले दिनों में क्‍या कुछ होने वाला है. हालांकि अभी तक टीम इंडिया ने मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है.