News Nation Logo

INDvsENG : मैदान पर दर्शकों के बीच रोहित शर्मा ने जड़ा शतक, फिर कही ये बात 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्‍ट के पहले दिन का खेल खत्‍म होने तक टीम इंडिया ने छह विकेट के नुकसान पर 300 रन बना लिए हैं, अब आज टीम इंडिया इससे आगे खेलना शुरू करेगी.

IANS | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 14 Feb 2021, 07:34:47 AM
rohit sharma

rohit sharma (Photo Credit: IANS)

चेन्नई:

भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्‍ट के पहले दिन का खेल खत्‍म होने तक टीम इंडिया ने छह विकेट के नुकसान पर 300 रन बना लिए हैं, अब आज टीम इंडिया इससे आगे खेलना शुरू करेगी. इसी बीच भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में दर्शकों को शामिल करने पर खुशी जाहिर की है. हिटमैन रोहित शर्मा ने कहा कि दर्शकों का होना सुखद है. चेन्नई में 50 फीसदी दर्शकों को मैदान में मैच देखने की इजाजत दी गई थी. जनवरी 2020 के बाद टीम इंडिया का दर्शकों के सामने भारत में यह पहला मुकाबला है. रोहित शर्मा ने कहा कि मैदान में दर्शकों का होना सुखद है. इससे स्टेडियम का माहौल काफी अच्छा रहता है. पहले मैच में जहां कोई दर्शक मौजूद नहीं था, ऐसे में दोनों टीम की ऊर्जा थोड़ी कम थी. लेकिन इस मैच में दर्शक आए और उन्होंने टीम का हौसला बढ़ाया.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली जब शून्‍य पर आउट हुए तो चार बार टीम इंडिया ने जीता है मैच 

हिटमैन रोहित शर्मा ने दूसरे टेस्‍ट में शानदार शतक लगाया है और अपनी टीम के लिए सबसे ज्‍यादा रन जोड़े. उन्होंने कहा कि भारत में काफी लंबे समय बाद दर्शकों ने मैदान में मैच देखा. मुझे खुशी है कि उन्हें आज कुछ अच्छा क्रिकेट देखने को मिला. मुझे यकीन है कि वे अगले चार दिन भी मैच का आनंद उठाएंगे. दर्शकों का शामिल होना अच्छा है. इस बीच इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच ने कहा कि वह दर्शकों के लिए बनाए गए प्रोटोकॉल से काफी खुश हैं और स्टैंड्स पर गेंद जाने पर उसे सेनेटाइज किया जाना भी अच्छा है.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : एक शतक ने हिटमैन रोहित शर्मा ने ध्‍वस्‍त किए कई कीर्तिमान

जैक लीच ने कहा कि दर्शकों का मैदान पर वापस आना काफी विशेष है. यह दोनों टीमों के लिए अच्छा है. दर्शकों के लिए बनाए गए प्रोटोकॉल से खुश हूं. होटल वापस जाना भी काफी सुरक्षित है. भारत ने रोहित शर्मा के 161 और अजिंक्य रहाणे के 67 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत पहले दिन छह विकेट पर 300 रन बनाए. रोहित शर्मा ने 231 गेंदों में 18 चौकों और दो छक्कों की मदद से 161 रन बनाए हैं. जब पहले दिन का खेल खत्‍म हुआ उस वक्‍त विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 55 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 33 और अक्षर पटेल सात गेंदों में एक चौके के सहारे पांच रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Feb 2021, 07:34:47 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.