logo-image

INDvsAUS : तीसरा टेस्ट सिडनी में मुश्किल, जानिए क्या आया ताजा अपडेट 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच अभी चल ही रहा है, लेकिन तीसरा टेस्ट जो सिडनी में होना है, ये मुश्किल लग रहा है.

Updated on: 27 Dec 2020, 11:25 AM

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच अभी चल ही रहा है, लेकिन तीसरा टेस्ट जो सिडनी में होना है, ये मुश्किल लग रहा है. सिडनी के उत्तरी समुद्र तट पर कोविड-19 के मामले पाए जाने के बाद तीसरे टेस्ट के सिडनी में आयोजन को लेकर अनिश्चितता बन गई है. तीसरा टेस्ट मैच सात जनवरी से खेला जाएगा. अब संभावना जताई जा रही है कि तीसरा टेस्ट भी मेलबर्न में ही हो सकता है. बताया जा रहा है कि एक से दिन में इस पर फैसला ले लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : NZvsPAK : केन विलियमसन ने जड़ा शतक, न्यूजीलैंड का मजबूत स्कोर

सिडनी में कोविड-19 के नए मामले पाए जाने के कारण भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरे टेस्ट मैच के आयोजन की संभावना कम हो गई और इस पर फैसला अगले दो दिन में किया जाएगा. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्टुअर्ट फॉक्स ने रविवार को कहा कि भले ही वह चाहते हैं कि सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच का आयोजन हो, लेकिन अभी स्थिति काफी जटिल हो रखी है. सीईओ स्टुअर्ट फॉक्स ने सिडनी मार्निंग हेरल्ड से कहा, क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अंतरिम सीईओ निक हॉकले न्यू साउथ वेल्स के स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और मुझे लगता है कि अभी स्थिति बेहद जटिल है.

यह भी पढ़ें : INDvsAUS VIDEO : शुभमन गिल से टकराकर भी रविंद्र जडेजा ने नहीं छोड़ा कैच 

उन्होंने जो कुछ भी मुझे बताया उस हिसाब से यह वास्तव में 50-50 जैसी स्थिति है. उन्होंने कहा, सिडनी को पर्याप्त समय देने के लिये क्रिकेट आस्ट्रेलिया को बधाई देनी चाहिए क्योंकि हम सभी चाहते हैं कि मैच सिडनी में हो. उन्हें जितना अधिक समय मिलेगा उतने की वहां मैच के आयोजन के मौके बढ़ेंगे. स्टुअर्ट फॉक्स ने कहा कि अगले दो दिन में इस पर फैसला कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमें अगले 48 घंटों में पता चल जाएगा कि क्या हम उस मैच की मेजबानी करने जा रहे हैं. जैसा मैंने कहा कि हम चाहते हैं कि मैच सिडनी में हो लेकिन जरूरत पड़ने पर हम मैच के आयोजन के लिए तैयार हैं. 

(input bhasha)