News Nation Logo
Banner

INDvAUS 3rd ODI में डेविड वार्नर खेलेंगे या नहीं, कप्‍तान ने दिया जवाब 

ऑस्ट्रेलिया को रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में उस समय एक बड़ा झटका लगा जब उसके सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को ग्रोइन की चोट लग गई.

IANS | Updated on: 29 Nov 2020, 08:39:47 PM
david warner

david warner (Photo Credit: cricket.com.au Twitter)

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि चोटिल बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे के लिए उपलब्ध रहेंगे. ऑस्ट्रेलिया को रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में उस समय एक बड़ा झटका लगा जब उसके सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को ग्रोइन की चोट लग गई और वह मैदान से लंगड़ाते हुए बाहर गए. एरॉन फिंच ने कहा कि इस समय डेविड वार्नर की चोट को लेकर उनके पास कोई जानकारी नहीं है. तीसरा वनडे बुधवार को खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया ने दूसरा वनडे 51 रनों से जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली और केएल राहुल ने खुद को बचाया, गेंदबाजों को फंसाया

एरॉन फिंच ने मैच के बाद कहा कि डेविड वार्नर की फिटनेस के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. मुझे नहीं लगता कि वह वार्नर उपलब्ध होंगे. डेविड वार्नर भारतीय पारी के 12वें ओवर के दौरान स्कैन के स्टेडियम से रवाना हुए थे. उन्हें भारतीय पारी के चौथे ओवर के दौरान चोट लगी थी. वह शिखर धवन के शॉट को रोकने गए थे और इस दौरान उन्होंने डाइव मारी थी. तभी वह चोटिल हुए थे. मैदान पर गिरने के बाद वह दर्द से कराह रहे थे. आस्ट्रेलिया कि फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए थे.
डेविड वार्नर ने इस मैच में 77 गेंदों पर शानदार 83 रनों की पारी खेल और टीम को 389 रनों का विशाल स्कोर तक पहुंचाने में मदद की. कप्तान एरॉन फिंच ने कहा कि डेवी ने जिस तरह से बल्ले से प्रदर्शन किया वह अविश्वसनीय था. 300 रन बनाना और उसके बाद दो जीत में सीरीज जीतना अच्छा है. स्‍टीव स्मिथ ने भी दोनों मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया.

 

First Published : 29 Nov 2020, 08:39:47 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.