logo-image

INDvAUS : MCG में बॉक्सिंग डे टेस्ट में हर दिन आ सकेंगे 30,000 दर्शक

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में प्रति दिन 30,000 दर्शक मैच देखने आ सकेंगे. यह टेस्ट भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच होगा.

Updated on: 10 Dec 2020, 04:23 PM

मेलबर्न :

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में प्रति दिन 30,000 दर्शक मैच देखने आ सकेंगे. यह टेस्ट भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच होगा. क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने ट्वीट करते हुए लिखा, हम एमसीजी में कई सारे दर्शकों का स्वागत करने को तैयार हैं. बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच की तादाद को बढ़ाकर 30,000 दर्शक प्रति दिन कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : INDvAUS : मैच से पहले दबाव बनाने की कोशिश, विराट कोहली पर बोले स्‍टीव स्मिथ

विक्टोरिया सरकार ने गुरूवार को दर्शक संख्या पर लगी पाबंदी में कुछ रियायत दी है. बताया जाता है कि पिछले 40 दिन में प्रांत में कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला नहीं आया है. क्रिकेट विक्टोरिया के लिये यह साल काफी चुनौतीपूर्ण रहा. आस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज17 दिसंबर को एडीलेड में दिन रात के टेस्ट से शुरू होगी.

यह भी पढ़ें : INDvAUS Test Series : भारत और ऑस्‍ट्रेलिया टीमों की होगी फुल ड्रेस रिहर्सल

इससे पहले कोविड-19 के कारण सीए ने एमसीजी में दर्शकों की सीमा 25,000 प्रति दिन तय की थी. एडिलेड ओवल मैदान पर खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में स्टेडियम में कुल तादाद के 50 फीसदी दर्शकों को प्रति दिन स्टेडियम में मैच देखने आने की मंजूरी होगी. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस स्टेडियम में भी 50 फीसदी दर्शक आने की अनुमति है. यह मैच तीन से सात जनवरी-2021 में खेला जाएगा. चौथा टेस्ट ब्रिस्बेन के गाबा में 15 से 19 जनवरी के बीच खेला जाएगा. इस स्टेडियम में प्रति दिन 30,000 दर्शकों को आने की अनुमति होगी.