logo-image

IND vs WI T20 Series: इस प्लान के लिए West Indies के खिलाफ आर अश्विन की हुई टीम में वापसी

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए गुरुवार को टीम का ऐलान हो गया है. टीम इंडिया में रविचंद्रन अश्विन की वापसी हुई है. अश्विन के अलावा कुलदीप यादव केएल राहुल की भी टीम में वापसी में वापसी हुई है.

Updated on: 14 Jul 2022, 03:40 PM

नई दिल्ली:

IND vs WI T20 Series: इंग्लैंड दौरे के बाद भारतीय टीम अगले महीने वेस्टइंडीज का दौरा करेगी. इस दौरे पर भारतीय टीम तीन वनडे सीरीज के आलावा पांच मैचों की टी20 सीरीज भी खेलेगी. वनडे टीम का ऐलान पहले ही हो चुका है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए गुरुवार को टीम का ऐलान हो गया है. टीम इंडिया में रविचंद्रन अश्विन की वापसी हुई है. अश्विन के अलावा कुलदीप यादव केएल राहुल की भी टीम में वापसी में वापसी हुई है. बता दें कि केएल राहुल और कुलदीप यादव साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से ठीक पहले चोटिल हो गए थे. हालांकि केएल राहुल और कुलदीप यादव को टी20 सीरीज शुरू होने से पहले उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करने होंगे. 

वहीं अपने खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली को इस टी20 सीरीज में भी आराम दिया गया है. इसके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी आराम मिला है. इन दोनों खिलाड़ियों को एशिया कप में वापसी तय मानी जा रही है.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 2nd ODI: 11 साल में इंग्लैंड से सिर्फ एक सीरीज हारा भारत, आज फिर जीतने का मौका

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों के लिए बीसीसीआई ने पहले ही टीम का ऐलान कर दिया है. वनडे सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है और टीम की कमान शिखर धवन को सौंपी गई है. लेकिन टी20 सीरीज के लिए कप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हो गई है.