News Nation Logo

Hasin Jahan Post Viral : हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर फिर साधा निशाना!

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 02 Sep 2022, 03:35:12 PM
indian cricketer mohammed shami ex wife hasin jahan post viral

indian cricketer mohammed shami ex wife hasin jahan post viral (Photo Credit: Twitter)

:  

Mohammed Shami Ex Wife Hasin Jahan Post Viral : एशिया कप में रविवार को भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला देखने को मिला. भारत ने अपने पिछले हार का बदला लेते हुए इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर्स हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और रविंद्र  जडेजा (Ravindra Jadeja) की शानदार पारी ने भारत को जीत दिलाई. वहीं भुनेशवर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए. भुवनेश्वर कुमार ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) , आसिफ अली, शादाब खान, नसीम शाह को पवेलियन का रास्ता दिखाया. इसके बाद अब मोहम्मद शमी की EX वाइफ हसीन ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के जरिए शमी पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें- PAK vs HK: पाक-हॉन्ग कॉन्ग के बीच 'करो या मरो' वाला मैच आज, जाने दोनों की संभावित प्लेइंग 11

दरअसल मोहम्मद शमी की EX वाइफ हसीन ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के पहले मैच की शानदार पारी पर सोशल मीडिया पर कहा है कि, ' बधाई, शानदार जीत. यह तो होना ही था, देश का रुतबा, देश की गरिमा, ईमानदारों और देशभक्तों से ही बचती है ना कि अपराधियों और औरतबाजों से.' इससे साफ पता चलता है कि मोहम्मद शमी की EX वाइफ हसीन ने बातों ही बातों में मोहम्मद शमी के बारे में देश के सामने अपनी राय रखी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022: 'रोहित शर्मा से ज्यादा काबिलियत है', गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी का किया समर्थन

आपको बताते चलें कि मोहम्मद शमी को एशिया कप में शामिल नहीं किया गया है. मैच की बात करें तो पाकिस्तान के दिए हुए लक्ष्य की पीछा करने उतरी टीम इंडिया की भी शुरुआत बेहद खराब रही. केएल राहुल (KL Rahul) बिना खाते खोले आउट हो गए. उसके बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच एक अच्छी साझेदारी की, लेकिन रोहित 12 रन बनाकर अपना आउट हो गए. उसके बाद विराट कोहली 35 रन बनाकर आपना विकेट गंवा बैठे. जिसके बाद टीम इंडिया मैच में पिछड़ती हुए नजर आ रही थी, लेकिन स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (35) और हार्दिक पांड्या (33)  ने भारत को 5 विकेट से शानदार जीत दिलाई. 

First Published : 02 Sep 2022, 03:35:12 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.