News Nation Logo

BREAKING

अब सुरेश रैना ने भी शाहिद अफरीदी को लगाई लताड़, पाकिस्तान को बताया खैरात पर जीने वाला देश

अफरीदी पर बरसते हुए सुरेश रैना ने पाकिस्तान को खैरात पर जीने वाला देश बताया है. रैना ने अफरीदी को सलाह दी है कि वे कश्मीर का राग अलापने के बजाए अपने असफल देश पर ध्यान दें.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 18 May 2020, 08:29:05 PM
suresh raina

सुरेश रैना (Photo Credit: IPL)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कश्मीर के मुद्दे पर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर देकर आफत मोल ले ली है. युवराज सिंह, हरभजन सिंह, गौतम गंभीर, शिखर धवन के बाद अब सुरेश रैना ने भी शाहिद अफरीदी को जमकर लताड़ लगाई है.

ये भी पढ़ें- श्रीलंका में बनने जा रहा है देश का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, महेला जयवर्धने ने उठाए सवाल

अफरीदी पर बरसते हुए सुरेश रैना ने पाकिस्तान को खैरात पर जीने वाला देश बताया है. रैना ने अफरीदी को सलाह दी है कि वे कश्मीर का राग अलापने के बजाए अपने असफल देश पर ध्यान दें. सुरेश रैना ने ट्विटर पर लिखा, ''हे भगवान, एक इंसान प्रसांगिक बने रहने के लिए क्या-क्या करता है? वो भी उस देश का इंसान जो खैरात पर जी रहा है. इसिलए बेहतर होगा कि कश्मीर को अकेला छोड़ दो और अपने विफल देश के लिए कुछ करने पर ध्यान दो."

ये भी पढ़ें- 90 के दशक में भारतीय टीम सचिन तेंदुलकर पर कुछ ज्यादा ही निर्भर थी : संजय मांजरेकर

रैना ने आगे लिखा, ''मैं एक गौरवांवित कश्मीरी हूं और हमेशा रहूंगा. कश्मीर हमेशा भारत का हिस्सा रहेगा. जय हिंद." बता दें कि शाहिद अफरीदी के बयान के बाद उन पर केवल भारतीय क्रिकेटर ही नहीं बल्कि आम नागरिक भी टूट पड़े हैं.

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 18 May 2020, 08:29:05 PM