logo-image

IND vs ZIM 3rd ODI: भारत की नजर क्लीन स्वीप पर, राहुल त्रिपाठी-शाहबाज अहमद करेंगे डेब्यू!

भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार 12:45 बजे से हरारे स्पोर्ट्स क्लब (Harare Sports Club) में खेला जाएगा.

Updated on: 22 Aug 2022, 08:32 AM

नई दिल्ली:

India vs Zimbabwe 3rd ODI: भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार 12:45 बजे से हरारे स्पोर्ट्स क्लब (Harare Sports Club) में खेला जाएगा. भारत पहले दो मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा कर चुका है. इस मैच में टीम इंडिया (Team India) जिम्बाब्वे पर क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी. हालांकि इस मैच में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और भी कई खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है और कुछ खिलाड़ी अपना डेब्यू भी कर सकते हैं.

राहुल त्रिपाठी कर सकते हैं डेब्यू

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के सीजन में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने शानदार प्रदर्शन किया है. राहुल को आयरलैंड दौरे (Ireland Tour) पर पहली बार टीम इंडिया में शामिल किया गया था पर उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला. राहुल को अब तीसरे वनडे में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. इसके अलावा ईशान किशन (Ishan Kishan) को भी प्लेइंग-11 में शामिल किया जा सकता है.
 
यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: यह खिलाड़ी IPL में रोहित की लगाता है नैया पार, एशिया कप में साबित होगा ट्रंप कार्ड

शाहबाज का भी हो सकता है डेब्यू

भारतीय टीम दो मैच जीतकर पहले ही सीरीज को अपने नाम कर चुकी है. ऐसे में तीसरे वनडे मैच में एक दो खिलाड़ी अपना डेब्यू भी कर सकते हैं. शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmad) ने आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challenger Banglore) के लिए एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाई थी और अच्छा प्रदर्शन किया था. शाहबाज तीसरे वनडे मैच में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है.
 
 
टीम इंडिया स्क्वाड:  केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़,  ईशान किशन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन (विकेटकीपर),  शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, आवेश खान, शाहबाज अहमद.