logo-image

IND vs WI: गायकवाड़ को मिल सकता है मौका, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

सीरीज को टीम इंडिया 2-0 से पहले ही अपने नाम कर चुकी है. जबकि इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम सीरीज क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी.

Updated on: 20 Feb 2022, 06:03 PM

नई दिल्ली:

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज तीन मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में खेला जाएगा. भारतीय टीम इससे पहले खेले गए दोनों मैचों को जीतने में सफल हुई है. सीरीज को टीम इंडिया 2-0 से पहले ही अपने नाम कर चुकी है. जबकि इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम सीरीज क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी. वहीं वेस्टइंडीज़ की टीम यह मुकाबला जीतकर क्लीन स्वीप से बचना चाहेगी. आज के मुकाबले में भारतीय टीम बेंच स्ट्रेंथ खिलाड़ियों को मौका दे सकती है.  

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और सीरीज़ में उप-कप्तानी कर रहे रिषभ पंत को तीसरे टी-20 में आराम दे दिया गया है. दोनों ही खिलाड़ी बायो बबल से बाहर निकल अपने घर लौट गए हैं. इस स्थिति रितुराज गायकवाड़ को टीम में शामिल किया जा सकता है.  

आईपीएल 2021 में सीएसके की टीम से खेलते हुए रितुराज गायकवाड़ ऑरेंज कैप जीतकर सभी की निगाहें अपनी ओर खींचने में सफल हुए हैं. दो मुख्य खिलाड़ियों के टीम से बाहर होने पर रितुराज गायकवाड़ को टीम में शामिल किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: RCB ने टीमों को दी खुली चुनौती, सबसे लेगी बदला!

आज के मुकाबले में अगर टीम इंडिया के कप्तान कप्तान रोहित शर्मा गायकवाड़ को प्लेइंग इलेवन में शामिल करते हैं तो देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि किस नंबर पर बल्लेबाजी करने आएंगे. 

तीसरे टी-20 में टीम इंडिया की संभाविल प्लेइंग-11: रोहित शर्मा (कप्तान), रितुराज गायकवाड़, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, शार्दुल ठाकुर, दीपक/आवेश, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर, युजवेंद्र/कुलदीप.