logo-image

Rohit Sharma को लेकर इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- चोट के बाद वापस आना...

भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए ये मुकाबला इस साल का पहला मुकाबला होगा. हिटमैन इस मुकाबले को जीतकर 2023 का आगाज करना चाहेंगे...

Updated on: 09 Jan 2023, 10:59 PM

नई दिल्ली:

भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए ये मुकाबला इस साल का पहला मुकाबला होगा. हिटमैन इस मुकाबले को जीतकर 2023 का आगाज करना चाहेंगे. लेकिन रोहित शर्मा के लिए ये सीरीज आसान नहीं होने वाली है. क्योंकि वह चोट से रिकवर होकर टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं. इस स्थिति में उनको लेकर पूर्व क्रिकेटर ने बड़ी बात कही है. 

रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ कैच लेने के दौरान गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे. जिसके बाद उनको श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर रहना पड़ा. अब वह पूरी तरह फिट होकर टीम इंडिया में वापसी किए हैं. ऐसे में सबकी नजरें उनपर ही टिकी हैं. रोहित शर्मा के लिए दोहरी चुनौती होगी. हिटमैन को कप्तानी बेहतरीन करने के साथ ही बेहतरीन बल्लेबाजी भी करनी होगी. इसी को लेकर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर बड़ी बात कही है. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, अब नहीं खेलेंगे T20?

इसफान पठान ने कहा कि चोट से वापस आना कभी भी आसान नहीं होता और रोहित शर्मा के लिए सबसे बड़ा चैलेंज होगा फॉर्म में वापसी करना. उन्होंने आगे कहा कि एक लीडर के लिए यह काफी अहम होता है. रोहित शर्मा इंडिया के लिए एक वाइट बॉल क्रिकेटर के तौर पर दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं और उन्हें आगे जारी रखना होगा. फॉर्म में वापसी करने के लिए फिटनेस भी एक चैलेंज होगा. लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि रोहित इन चुनौतियों से पार पा लेंगे. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL: विराट कोहली ने जमकर बहाया पसीना, इन शॉट्स पर की प्रैक्टिस!

आपको बता दें कि रोहित शर्मा के लिए ये साल काफी अहम और चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. इस साल रोहित शर्मा के अपनी कप्तानी के साथ ही बल्लेबाजी में दम दिखाना होगा. क्योंकि इसी साल टीम इंडिया अपनी मेजबानी में वर्ल्ड कप खेलेगी. जहां रोहित शर्मा की बतौर कप्तान अग्नी परिक्षा होगी. रोहित शर्मा ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने अपनी तैयारियों को लेकर बड़ी बातें कही हैं.