logo-image

IND vs SA : तो क्या आज Virat Kohli नाम का तूफान आने वाला है....

IND vs SA Test Match : अगर भारत को दूसरे टेस्ट मैच में कमाल करना है तो कप्तान Virat Kohli की जरूरत पड़ेगी, यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए मुश्किल होती जाती हैं.

Updated on: 03 Jan 2022, 08:42 AM

नई दिल्ली:

IND vs SA Test Match : आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा. हम सभी भारतीय यही कामना कर रहे हैं कि इस मैच को जीतकर ही भारत सीरीज जितने का इतिहास रच दे. पर उसके लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को अपने बल्ले से धमाल मचाना होगा. और यकीन करिए इस बार विराट कोहली धूम मचाने की तैयारी में हैं, ऐसा हम नहीं बल्कि टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का मानना है. द्रविड़ का कहना है कि विराट बहुत बड़े खिलाड़ी हैं. उन्हें पता है कि किस तरह से अपनी कमी को दूर करना है. साथ ही उनकी सोच पॉजिटिव है. दबाव में विराट बिल्कुल भी नहीं आते हैं. इस मैच में आपको विराट का अलग ही रूप देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Update : बाप रे बाप..11 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव. अब आईपीएल का क्या होगा !

द्रविड़ की ये बात कुछ हद तक ठीक भी है क्योंकि विराट एक चैम्पियन खिलाड़ी हैं. इससे पहले भी मौके पर उन्होंने खुद से बेस्ट निकलवाया है. लेकिन इतना तो जरूर है कि अगर भारत को दूसरे टेस्ट मैच में कमाल करना है तो कप्तान की जरूरत पड़ेगी. यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए मुश्किल होती जाती हैं. और ऐसे में कोई ऐसा खिलाड़ी चाहिए जो एक छोर से टीम को संभाल सके.