logo-image

IND vs SA: कुलदीप यादव का भावुक पोस्ट, चोटिल होकर टी20 सीरीज से हुए थे बाहर

दक्षिण अप्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चाइनामैन कुलदीप यादव का भी चयन किया गया था, लेकिन कुलदीप यादव चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए.

Updated on: 09 Jun 2022, 10:13 PM

नई दिल्ली:

भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का आज पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 211 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया है. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में चाइनामैन कुलदीप यादव का भी चयन किया गया था, लेकिन कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए. 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज से बाहर होने पर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया है. कुलदीप यादव ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका की सीरीज से बाहर होने से निराश हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि खिलाड़ी पिच पर अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और मैं उनका हर तरह से समर्थन कर रहा हूं. मजबूत वापसी की उम्मीद कर रहा हूं.

आपको बता दें कि कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) मंगलवार को नेट्स में बल्लेबाजी कर रहे थे. इसी दौरान उनके दाहिने हाथ में चोट लग गई थी. बुधवार को चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए. आईपीएल 2022 में कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी की थी. आईपीएल 2022 में शानदार गेंदबाजी की वजह से कुलदीप यादव का टीम इंडिया में चयन हुआ था. लेकिन चोट की वजह से पूरी सीरीज से ही बाहर हो गए. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: खतरे में केएल राहुल की जगह! इस खिलाड़ी ने ठोकी दावेदारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kuldeep yadav 🇮🇳 (@kuldeep_18)

आईपीएल 2022 कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के प्रदर्शन की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेलते हुए कुलदीप यादव ने 14 मुकाबलों में 8.43 की इक़ॉनामी से 21 विकेट अपने नाम किया था. आईपीएल 2022 में कुलदीप यादव के बेस्ट प्रदर्शन 14 रन खर्च कर 4 विकेट था.