logo-image

IND vs SA: T20 सीरीज में कोरोना की दस्तक, अफ्रीका के ये खिलाड़ी पॉजिटिव

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी एडन मार्क्रम कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. बड़ी बात यह है कि मार्क्रम के कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी मुकाबले पर कोई फर्क नहीं पड़ा है.

Updated on: 09 Jun 2022, 08:48 PM

नई दिल्ली:

भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का आज पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेला जा रहा है. इस बीच में एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर सभी दंग हो जाएंगे. दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी एडन मार्क्रम (Aiden Markram) कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) हो गए है. बड़ी बात यह है कि मार्क्रम के कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी मुकाबले पर कोई फर्क नहीं पड़ा है.  

आपको बता दें कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका (Cricket South Africa) ने बयान जारी कर कहा कि मैच से पहले होने वाले कोरोना टेस्टिंग के आखिरी राउंड में एडन मर्करम (Aiden Markram) कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) पाए गए हैं. जिसके बाद उन्हें क्वारन्टीन कर दिया गया है. 

बोर्ड की ओर से जारी बयान में आगे कहा गया कि एडन मार्क्रम (Aiden Markram) की तबीयत ठीक है और वह सही से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं. एडन मर्करम को छोड़कर बाकी टीम निगेटिव पाई गई है, ऐसे में दिल्ली टी-20 मैच पर कोई असर नहीं पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने से एक कदम दूर टीम इंडिया, पंत के पास मौका

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बाद दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज (T20 Series) खेली जा रही है. ये सीरीज दोनों देशों के लिए काफी अहम है. क्योंकि अक्टूबर-नबंबर महीने में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेला जाएगा. वर्ल्ड कप को देखते हुए ये सीरीज दोनों देशों की तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है.