logo-image

IND VS SA:ओमिक्रोन के कारण अफ्रीका दौरे में हो सकता है बड़ा बदलाव, कोहली ने कही ये बात

कोरोना के नए वेरिएंट से भारतीय टीम के अफ्रीकी दौरे में बड़ा बदलाव हो उम्मीद है. भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने दौरे को लेकर बड़ी बात कही है.

Updated on: 02 Dec 2021, 06:41 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम इस महीने में साउथ अफ्रीका का दौरा करने वाली है. लेकिन टीम के दौरे से पहले कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन से साउथ अफ्रीका में दहशत हो गई है. जानकारी मिल रही है कि भारतीय टीम के दौरे में बड़ा बदलाव हो सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के कारण एक हफ्ते के लिए दौरा आगे टाला जा सकता है. इन सब के बीच भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली का बयान आया है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल टीमों ने इन खिलाड़ियों पर की पैसों की बारिश, लखपति से हुए करोड़पति

आपको बता दें कि कप्तान विराट कोहली ने बयान देते हुए बोर्ड से स्थिति साफ करने की मांग की है. इसके साथ ही कोहली ने कहा कि जितना जल्दी संभव हो इस मामले में स्पष्टता हो जाए. उन्होंने आगे कहा कि इसलिए हमने टीम के सभी सीनियर खिलाड़ियों से बात की है. 

कोहली ने आगे कहा कि हमारा ध्यान टेस्ट मैच से नहीं भटकेगा लेकिन साथ ही आप स्पष्टता चाहते हो और आप ऐसी स्थिति में होना चाहते हो, जहां आपको पता होना चाहिए कि असल में क्या हो रहा है. उन्होंने कहा हम बोर्ड से बात कर रहे हैं और हमें भरोसा है कि एक या दो दिन में या बहुत जल्दी तस्वीर साफ हो जाएगी कि क्या चल रहा है.

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2022: नौ साल हो गए आईपीएल खेलते, यह खिलाड़ी पहली बार हुआ रिटेन

आपको बता दें कि भारतीय टीम अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट मैच, तीन एकदिवसीय मैच और चार टी20 मुकाबलों की सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम दौरे की शुरुआत टेस्ट सीरीज से करने वाली है.