logo-image

IND vs SA: बिना दर्शकों के खेले जाएंगे सभी मैच, क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका का ऐलान

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने यह फैसला कोरोना महामारी के ओमिक्रॉन वैरिएंट के तेजी से फैलने के कारण लिया है. मेजबान क्रिकेट बोर्ड टिकट नहीं बेच रहा है.

Updated on: 20 Dec 2021, 08:45 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है. टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से खेला जाएगा. मैच से पहले ही क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने बड़ा फैसला लिया है. क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने आज कन्फर्म कर दिया है कि सभी मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे. आपको बता दें कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने यह फैसला कोरोना महामारी के ओमिक्रॉन वैरिएंट के तेजी से फैलने के कारण लिया है. मेजबान क्रिकेट बोर्ड टिकट नहीं बेच रहा है.

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने एक बयान में कहा कि सीएसए क्रिकेट फैन्स के साथ-साथ सभी खेल प्रेमियों को सूचित करना चाहता है कि दुनिया भर में बढ़ते कोविड ​​​​मामलों और स्थानीय स्तर पर चौथी लहर के कारण, दोनों क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों और दौरे की सुरक्षा के लिए संयुक्त रूप से निर्णय लिया है. भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैचों के लिए टिकट उपलब्ध नहीं कराया जाएगा. यह निर्णय किसी भी उल्लंघन से बचने के लिए लिया गया है.

यह भी पढ़ें: IPL Auction: मेगा ऑक्शन से पहले DC ने दो खिलाड़ियों को लेकर दिए बड़े संकेत

टीम इंडिया 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका पहुंची थी. वहां पहुंचने के बाद टीम रिसॉर्ट में रुकी है जो पूरा उसके लिए बुक है. भारतीय टीम साउथ अफ्रीका दौरे में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के अलावा तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. इसकी शुरुआत 19 जनवरी से होगी.