logo-image

IND vs SA : मैच से पहले क्यों केएल राहुल ने कहा, 'मुझसे भी गलती होंगी'

IND vs SA : भारत की टीम टेस्ट सीरीज में मिली हार को भुला कर वन डे मैचों में उसका बदला लेना चाहेगी.

Updated on: 19 Jan 2022, 08:52 AM

नई दिल्ली:

IND vs SA : भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोट की वजह से टीम से बाहर हैं, और केएल राहुल (KL Rahul) उनकी जगह कप्तानी कर रहे हैं. रिकॉर्ड की अगर बात करें तो राहुल का कप्तानी रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है. आईपीएल (IPL) में पंजाब की टीम ने कुछ खास धमाल नहीं मचाया वहीं दूसरे टेस्ट मैच में भी टीम को राहुल जीत नहीं दिला पाए. इन्ही सब रिकार्ड्स को लेकर जब राहुल से प्रेस कॉन्फ्रेंस में  सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'मैं भी इंसान हूं, मुझसे भी गलतियां होंगी'

यह भी पढ़ें - IND vs SA : तो क्या पहला वन-डे चढ़ेगा बारिश की भेंट, जानिए मौसम और पिच का हाल  

ये सब बात राहुल ने साउथ अफ्रीका के साथ शुरू हो रहे मैच से पहले कहीं. राहुल आगे कहते हैं कि दूसरे टेस्ट में हार के बाद मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैंने धोनी और विराट के साथ बहुत क्रिकेट खेला है तो मुझे पता है कि गलतियां कैसे कम करनी हैं. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : बेन स्टोक्स ने आईपीएल से लिया संन्यास!

आज से शुरू हो रहे वन डे सीरीज को लेकर राहुल ने कहा कि 'भारत ये सीरीज अपने नाम करेगा. हम सभी प्लेयर फिट हैं और अपना 100 फीसदी देने के लिए तैयार हैं'. आपको बताते चलें कि भारत को अफ्रीकन टीम के साथ 3 वन डे सीरीज खेलनी है. पहला मैच आज 19 जनवरी, दूसरा 21 जनवरी और आखिरी मैच 23 जनवरी को खेला जाएगा. भारत की टीम टेस्ट सीरीज में मिली हार को भुला कर वन डे मैचों में उसका बदला लेना चाहेगी.