logo-image

IND vs SA: सीरीज में बराबरी के बाद पंत ने कही ये बात, जमकर की हार्दिक-दिनेश की तारीफ

टीम इंडिया की जीत में दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने अहम भूमिका रही. इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम सीरीज में बनी हुई है.

Updated on: 17 Jun 2022, 11:33 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आज पांच टी20 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला राजकोट को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेली. इस मुकाबले को टीम इंडिया ने 82 रनों के विशाल अंतर से अपने नाम कर लिया. टीम इंडिया की जीत में दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने अहम भूमिका रही. आईपीएल 2022 में भी दिनेश कार्तिक ने आरसीबी की टीम से खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की थी. इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम सीरीज में बनी हुई है.

आज के मुकाबले में दिनेश कार्तिक के अलावा हार्दिक पांड्या ने भी कमाल की बल्लेबाजी की है. दिनेश कार्तिक ने 27 गेंदों 203 के ऊपर की स्ट्राइक रेट से 55 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. जबकि हार्दिक पांड्या ने भी 31 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली. 

गेंदबाजी की बात करें तो आवेश खान ने 4 विकेट अपने नाम किया. हर्षल पटेल ने एक विकेट और युजवेंद्र चहल ने 2 विकेट अपने नाम कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. टी इंडिया सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है. अब देखना है कि निर्णायक और आखिरी मुकाबला कौन सी टीम जीतन में सफल होती है. 

यह भी पढ़ें: Dinesh Karthik जीते हैं आलीशान लाइफ, करोड़ों की संपत्ति और कार के हैं मालिक

सीरीज का चौथा मुकाबला अपने नाम करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि हम प्लान को सही तरीके से लागू करने और अच्छा क्रिकेट खेलने के बारे में बात करते और देखिए रिजल्ट हमारे सामने है. जो भी टीम अच्छा क्रिकेट खेलती है वो गेम जीतती है . शायद मैं अगले गेम में दाएं हाथ से सिक्का उछालूंगा और पॉजिटिव रहूंगा. हार्दिक के प्रदर्शन से काफी खुश हूं. दिनेश कार्तिक ने शुरू से ही आक्रमक रवैया अपनाया.

उन्होंने आगे कहा कि निजी तौर पर मैं कुछ एरिया में सुधार करने पर ध्यान दे सकता हूं. ज्यादा चिंतित नहीं हूं. पॉजिटिव लेने और सुधार करने की ओर ध्यान है. देखते हैं बेंगलुरु में क्या होता है. अपना 100% देने पर ध्यान रहेगा.