logo-image

Dinesh Karthik जीते हैं आलीशान लाइफ, करोड़ों की संपत्ति और कार के हैं मालिक

आईपीएल 2022 में भी दिनेश कार्तिक ने आरसीबी की टीम से खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की थी. आज हम आपको दिनेश कार्तिक के आलीशान लाइफ के बारे में बताएंगे.

Updated on: 17 Jun 2022, 11:18 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आज पांच टी20 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला राजकोट को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेली. इस मुकाबले को टीम इंडिया ने 82 रनों के विशाल अंतर से अपने नाम कर लिया. टीम इंडिया की जीत में दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने अहम भूमिका रही. आईपीएल 2022 में भी दिनेश कार्तिक ने आरसीबी की टीम से खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की थी. आज हम आपको दिनेश कार्तिक के आलीशान लाइफ के बारे में बताएंगे. 

आज के मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने 27 गेंदों 203 के ऊपर की स्ट्राइक रेट से 55 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. दिनेश कार्तिक की ही तूफानी पारी की बदौलत टीम इंडिया 82 रनों के विशाल अंतर से जीतने में सफल हुई है. 

आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक ने शानदार बल्लेबाजी की थी. यही वजह है कि दिनेश कार्तिक का चयन टीम इंडिया में हुआ. आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक 16 मुकाबलों में 330 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से एक अर्धशतक देखने को मिला था.  

यह भी पढ़ें: IPL Media Rights के लिए लगी बोली में पैकेज C ने सबको चौंकाया, जानिए क्या है ये

ऐसी है दिनेश कार्तिक की आलीशान लाइफ 

टीम इंडिया और आईपीएल में आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज दिनेश कार्तिक 90 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. दिनेश की कमाई का अहम जरिया आईपीएल है. दिनेश कार्तिक ने केवल आईपीएल से 81 करोड़ से ज्यादा रुपये कमाई हैं. दिनेश कार्तिक आईपीएल से सलाना नौ करोड़ रुपये की कमाई करते हैं. 

दिनेश कार्तिक लग्जरी कार्स के भी शोकीन हैं. उनके पास कार्स का अच्छा-खासा कलेक्शन भी है. दिनेश के पास 1.78 करोड़ की  Porsche Cayman S भी है. उनके पास करीब 9.7 लाख रुपये की Tata Altroz ​​नाम की एक किफायती कार भी है. इसके साथ ही दिनेश कार्तिक चेन्नई के आलीशान बंगले में रहते हैं.