logo-image

IND vs SA: चौथे मुकाबले में बदली नजर आएगी टीम इंडिया! होगी इन दो खिलाड़ियों की एंट्री

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. कटक के बाराबती स्टेडियम में खेले गए दूसरे मुकाबले में भी टीम इंडिया हार गई थी. जबकि विशाखपट्टनम में खेले गए तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया को जीत मिली.

Updated on: 16 Jun 2022, 11:05 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार को पांच टी20 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Saurashtra Cricket Association Stadium) में खेलेगी. सीरीज में बने रहना है तो इस मुकाबले को टीम इंडिया को हर हाल में जीतना होगा. क्योंकि टीम इंडिया सीरीज में 1-2 से पीछे चल रही है. अगर टीम इंडिया चौथा मुकाबला जीत जाती है तो सीरीज 2-2 से बराबर हो जाएगी. आइए जानते हैं कि चौथे मुकाबले में कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन.

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) पांच टी20 मैचों की सीरीज का शुक्रवार को चौथा मुकाबला खेलेगी. इससे पहले खेले तीन मुकाबलों में टीम इंडिया को 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा और एक मुकाबले में जीत मिली है. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. कटक के बाराबती स्टेडियम में खेले गए दूसरे मुकाबले में भी टीम इंडिया हार गई थी. जबकि विशाखपट्टनम में खेले गए तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया को जीत मिली. 

अब राजकोट को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Saurashtra Cricket Association Stadium) में खेले जाने वाले मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) में कुछ बदलाव हो सकते हैं. दीपक हूडा और उमरान मलिक को टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs IRE: लखनऊ के शेर आयरलैंड को कर देंगे ढेर, IPL में रही है धमक

आइए जानते हैं टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक.