logo-image

IND vs IRE: लखनऊ के शेर आयरलैंड को कर देंगे ढेर, IPL में रही है धमक

हार्दिक पांड्या के अलावा इस सीजन में पहली बार लीग में हिस्सा लेने वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के तीन खिलाड़ियों को भी चुना गया.

Updated on: 16 Jun 2022, 10:22 PM

नई दिल्ली:

आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ खेले जाने वाले दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए कल टीम इंडिया (Team India) का ऐलान हुआ. इस सीरीज के लिए गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) को चैंपियन बनाने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई. हार्दिक पांड्या के अलावा इस सीजन में पहली बार लीग में हिस्सा लेने वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के तीन खिलाड़ियों को भी चुना गया. लखनऊ की टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से तीनों खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर कर बधाई दी है. आइए जानते हैं कि कौन हैं वो तीनों खिलाड़ी. 

हम जिन खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan), तूफानी बल्लेबाज दीपक हूडा (Deepak Hooda) और स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) हैं. आईपीएल 2022 में तीनों खिलाड़ियों ने लखनऊ की टीम से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था. यही वजह है कि इन तीनों खिलाड़ियों को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. लखनऊ (Lucknow) की टीम ने तीनों खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि यह सुपर जाएंट्स तिकड़ी आयरलैंड के खिलाफ 2 मैचों की T20I श्रृंखला के लिए ब्लू ब्लीडिंग होगी!

यह भी पढ़ें: IPL 2023: RCB के इस वीडियो का मतलब समझ जाएं टीमें, कर दिया ऐलान

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आवेश खान (Avesh Khan) ने 8.73 की इकोनॉमी से 13 मैचों की 13 पारिय़ों में 18 विकेट अपने नाम करने में सफलता हांसिल की थी. वहीं, रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने 8.44 की इकोनॉमी से 14 मैचों की 14 पारियों में 13 विकेट अपने नाम किया था. जबकि बात करें दीपक हूडा (Deepak Hooda) की तो आईपीएल 2022 में 15 मुकाबलों में 451 रन बनाने में सफल हुए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक भी देखने को मिला था.