logo-image

IND vs NZ: आखिरी मैच की तैयारी पूरी, BCCI ने ट्वीट कर दी जानकारी, देखें तस्वीरें

टीम इंडिया, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम सात बजे से खेलेगी. दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी अहम है. जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी सीरीज अपने नाम कर लेगी.

Updated on: 31 Jan 2023, 10:47 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम सात बजे से खेलेगी. दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी अहम है. जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी सीरीज अपने नाम कर लेगी. भारतीय टीम में दो बदलाव संभव हैं. कप्तान हार्दिक पांड्या निर्णायक मैच में ईशान किशन और राहुल त्रिपाठी की छुट्टी कर सकते हैं. जबकि पृथ्वी शॉ और जितेश शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. मंगलवार रात को बीसीसीआई ने ट्वीट कर ऐलान अपनी तैयारियों का ऐलान कर दिया. 

बीसीसीआई ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम की एक तस्वीर शेयर की है. जिसके देखकर आप आंनदित हो जाएंगे. इसके साथ ही बीसीसीआई ने कैप्शन दिया है कि फिनाले रेडी. यानि की निर्णायक मुकाबले के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तैयारियां पूरी हो गईं हैं. बस इंतजार है तो लाइव ऐक्शन का. इसके आलावा बीसीसीआई ने टीम इंडिया की तैयारियों की भी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस मुकाबले के लिए भारत की तैयारी कैसी है.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: सूर्या को लखनऊ की पिच से नहीं है कोई शिकायत, 100 रन बनाने में छूटा था पसीना

बीसीसीआई ने हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ टीम के अन्य विभाग के कोच की तस्वीर शेयर की है. जिसको देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बुधवार को खेले जाने वाले मैच के लिए रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं. इसके साथ ही बीसीसीआई ने सूर्यकुमार यादव की तस्वीर शेयर की है. सूर्या बल्ले लिए दिखाई दे रहे हैं. बीसीसीआई ने अगली तस्वीर शुभमन गिल की शेयर की है. गिल भी नेट्स में बल्ला लेकर खड़े दिख रहे हैं. इसके अलावा बीसीसीआई ने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की तस्वीर भी शेयर की है. दोनों खिलाड़ी प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: निर्णायक मैच में इंडिया की ऐसी होगी प्लेइंग XI, हो सकते हैं दो बदलाव

आपको बता दें कि इस मैच पर सभी की निगाहें जमी हुई हैं. क्योंकि यह मैच सीरीज का निर्णायक मैच होगा. ऐसे में फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज पर भी कब्जा करे. इस सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. ऐसे में अब देखना है कि युवा खिलाड़ी सीरीज पर कब्जा जमाने में सफल होते हैं, या फिर नहीं.