logo-image

IND vs ENG: पांचवें टेस्ट मुकाबले को लेकर बेन स्टोक्स का बड़ा बयान, कहा- भारत के खिलाफ...

रोहित शर्मा टेस्ट मुकाबले में खेलेंगे या फिर नहीं इसपर भी बड़ा संशय हो गया है. आखिरी मुकाबले को लेकर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का बड़ा बयान आया है.

Updated on: 28 Jun 2022, 11:34 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) इस वक्त इंग्लैंड (England) दौरे पर है, जहां टीम को एक रिशेड्यूल टेस्ट मुकाबला, तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. टेस्ट मुकाबला एक जुलाई से खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. रोहित शर्मा टेस्ट मुकाबले में खेलेंगे या फिर नहीं इसपर भी बड़ा संशय हो गया है. आखिरी मुकाबले को लेकर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का बड़ा बयान आया है.

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने एक जुलाई से खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट मुकाबले को लेकर कहा कि उनकी टीम के जज्बे में कोई कमी नहीं आएगी. उन्होंने आगे कहा कि मैं जब यह बोल रहा हूं तो मेरे ऊपर विश्वास कीजिए. हमारी टीम इसी आक्रामक मानसिकता से साथ उतरेगी. हालांकि, यह अलग विरोधी है. 

उन्होंने आगे कहा कि यह (पांचवां टेस्ट) पूरी तरह से अलग होगा...अलग विरोधी, उनका आक्रमण और अलग खिलाड़ी. हम अभी सिर्फ इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि हमने पिछले तीन टेस्ट के दौरान क्या अच्छा किया. शुक्रवार को भारत के खिलाफ उसी को जारी रखने का प्रयास करेंगे.

यह भी पढ़ें: Eoin Morgan ने दस सालों तक डेट करने के बाद की थी शादी, ब्लैकमेलिंग का भी होना पड़ा था शिकार

आपको बता दें कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया (Team India) 2-1 से आगे हैं. आखिरी मुकाबला अगर टीम इंडिया जीत जाती है तो इंग्लैंड (England) को उसके घर में 15 सालों बाद हराने में सफल होगी. इससे पहले साल 2007 में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में टीम इंडिया इंग्लैंड को उसके घर में टेस्ट सीरीज हराने का कारनामा किया है. यही वजह है कि सभी अपनी राय रख रहे हैं.