logo-image

INDvsENG, 2nd T20i Dream 11 Prediction  : ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज अहमदाबाद के मोटेरा स्‍टेडियम में खेला जाएगा. सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

Updated on: 14 Mar 2021, 04:11 PM

नई दिल्‍ली :

INDvsENG, 2nd T20i Dream 11 Prediction  : भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज अहमदाबाद के मोटेरा स्‍टेडियम में खेला जाएगा. सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. अब टीम इंडिया की कोशिश होगी कि इस मैच को जीतकर सीरीज को बराबरी पर लाया जाए, ताकि टीम सीरीज में बनी रहे. इस बीच भारतीय टीम में बदलाव की संभावना भी जताई जा रही है. माना जा रहा है कि इस मैच में हिटमैन और सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा की वापसी हो सकती है. पहले मैच में रोहित शर्मा को प्‍लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था और टीम की ओर से बतौर सलामी बल्‍लेबाज केएल राहुल और शिखर धवन खेलते हुए नजर आए थे. हालांकि दोनों में से कोई भी नहीं चला, यहां तक कि कप्‍तान विराट कोहली भी शून्‍य पर आउट हो गए थे. 

यह भी पढ़ें : Cricket World Cup Super League : वेस्टइंडीज वनडे सुपर लीग में छठे स्थान पर पहुंचा

अब कहा जा रहा है कि इस मैच में रोहित शर्मा की वापसी हो सकती है, लेकिन पहले मैच में टॉस के वक्‍त ही विराट कोहली ने कहा था कि रोहित शर्मा को दो मैचों के लिए आराम दिया गया है, यानी इस मैच में भी रोहित शर्मा टीम से बाहर हो सकते हैं. यानी टीम इंडिया की सलामी जोड़ी वही दिखाई दे सकती है, जो पहले मैच में थी. यानी शिखर धवन और केएल राहुल ही ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे. इस टीम में कोई भी बड़े बदलाव होते हुए नजर नहीं आ रहे हैं. हालांकि तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को प्‍लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा सकता है, वहीं उनकी जगह दीपक चाहर को मौका मिल सकता है. हालांकि कप्‍तान विराट कोहली टीम में बहुत ज्‍यादा बदलाव करने के लिए जाने नहीं जाते हैं, इसलिए टीम में बहुत ज्‍यादा बदलाव होते नजर नहीं आएंगे. 

यह भी पढ़ें : Road Safety World Series: चौथी जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचे इंडिया लेजेंड्स

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI: शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्‍वर कुमार, शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल.

इंग्‍लैंड की संभावित प्‍लेइंग इलेवन : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम कुरैन, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, मार्क वुड.

ये हो सकती है ड्रीम 11 टीम : केएल राहुल, जेसन रॉय, डेविड मलान, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, जॉनी बेयरस्‍टो, बेन स्‍टोक्‍स, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड 
कप्‍तान : केएल राहुल
उप कप्‍तान : जेसन रॉय