logo-image

IND vs BAN 3rd ODI: आखिरी वनडे के लिए टीम इंडिया में बदलाव, इस घातक खिलाड़ी की एंट्री

बता दें कि टीम इंडिया के युवा स्पिनर कुलदीप यादव लगातार टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्हें ज्यादा मुकाबले खेलने का मौका नहीं मिल रहा है.

Updated on: 09 Dec 2022, 02:49 PM

नई दिल्ली:

India vs Bangladesh 3rd ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला कल (10 दिसंबर) को खेला जाएगा. शुरुआती दो मुकाबले हारकर टीम इंडिया सीरीज हार चुकी है और बांग्लादेश ने 2-0 की बढ़त बना ली है. अब तीसरे और आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया के स्क्वाड में बदलाव किया गया है. तीसरे वनडे के लिए स्पिनर कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया है. बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी दी है. ऐसे में तीसरे मुकाबले में कुलदीप यादव प्लेइंग 11 का हिस्सा हो सकते हैं. टीम इंडिया इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेगी.

बता दें कि टीम इंडिया के युवा स्पिनर कुलदीप यादव लगातार टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्हें ज्यादा मुकाबले खेलने का मौका नहीं मिल रहा है, लेकिन कुलदीप यादव को बांग्लादेश दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है. हालांकि वह वनडे टीम का हिस्सा नहीं थे. लेकिन अब बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में कुलदीप यादव को वनडे सीरीज के स्क्वाड में शामिल किया गया है. ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि वह आखिरी वनडे मुकाबले में टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकते हैं.

आखिरी मैच नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा 

बता दें कि रोहित शर्मा दूसरे वनडे मुकाबले में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. उनकी अंगूठे में चोट लग गई थी. अब वह तीसरे मुकाबले का हिस्सा नहीं होंगे. रोहित के अनुपस्थिति में केएल राहुल टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी दी है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: BCCI ने विदेशी खिलाड़ियों को दिया बड़ा झटका, अब कम हो जाएगा आईपीएल का रोमांच

आखिरी वनडे के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड:

केएल राहुल (कप्तान और विकेट कीपर), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक.

यह भी पढ़ें: Team India Schedule 2023: अगले 3 महीनों टीम इंडिया को नहीं मिलेगा आराम, जारी हुआ शेड्यूल