News Nation Logo

IND vs BAN 2nd Test: 'एक काम कर शर्ट भी खोल ले..', बांग्लादेशी बल्लेबाज पर भड़के कोहली

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 24 Dec 2022, 03:01:26 PM
Untitled design  15

Virat Kohli (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

India vs Bangladesh 2nd Test Virat Kohli: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. विराट कोहली मैदान पर अपने आक्रामक स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. इस मुकाबले में भी विराट का कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिला. मुकाबले के दौरान बांग्लादेश बल्लेबाज टाइम वेस्ट कर रहे थे जिसपर कोहली को गुस्सा आ गया. फिर क्या था कोहली ने उनकी खिंचाई कर दी.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Auction: ऑक्शन में करोड़ों रुपए मिलने के बाद जानें क्या है खिलाड़ियों का रिएक्शन?

यह वाकया बांग्लादेश के दूसरी पारी के दौरान हुआ. मुकाबले के दूसरे दिन आखिरी सत्र में बांग्लादेश की दूसरी पारी शुरू हो गई थी. उस समय मैदान पर रोशनी उतनी अच्छी नहीं थी. बांग्लादेश के बल्लेबाज टाइम वेस्ट करने के लिए तरह-तरह की तरकीबें अपना रहे थे. बांग्लादेश के 6वें ओवर की 5वीं गेंद के बाद नजमुल हुसैन शंतो ने अपने जूते के फीते बांधने शुरू कर दिए. इससे पहले वह डगआउट से बल्ले भी मंगवाए थे, लेकिन फिर वह पुराने से ही खेलने लगे. ये सब देख विराट कोहली संतो पर भड़क गए. कोहली ने अपनी जर्सी को खींचते हुए इशारों में नजमुल शंतो से कहा कि वह अपना शर्ट भी खोल लें. इस वाकया का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम 277 रनों पर सिमट गई. उमेश यादव और रविचंद्रन अश्विन ने 4-4 विकेट चटकाए. मोमिनुल हक ने सबसे ज्यादा 84 रनों की पारी खेली. वहीं नजमुल हुसैन ने 24 और लिटन दास ने 25 रन बनाए. भारत की ओर से उमेश यादव और आर. अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार-चार खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया.  

यह भी पढ़ें: Mukesh Kumar IPL 2023: कौन हैं बिहार के मुकेश कुमार? पिता चलाते थे ऑटो, बेटा बना करोड़पति

जवाब में भारतीय टीम की भी पहली पारी में शुरुआत काफी खराब रही. टीम इंडिया ने 100 रन के भीतर ही 4 विकेट गंवा दिए थे. केएल राहुल 10, शुभमन गिल 20, चेतेश्वर पुजारा 24 और विराट कोहली 24 रन बनाए अपना विकेट गंवाया. इसके बाद ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने पारी को संभाला. पंत और अय्यर की शतकीय साझेदारी बदौलत भारत 314 रनों के स्कोर तक पहुंचने में सफल रहा.  ऋषभ पंत ने 93 और श्रेयस अय्यर ने 87 रन बनाए. 

First Published : 24 Dec 2022, 03:01:26 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.