News Nation Logo

IPL 2023 Auction: ऑक्शन में करोड़ों रुपए मिलने के बाद जानें क्या है खिलाड़ियों का रिएक्शन?

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 24 Dec 2022, 01:15:48 PM
gettyimages 1438125576 48

Sam Curran (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

IPL 2023 Auction: आईपीएल 2023 का मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को हुआ. इस ऑक्शन में खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बारिश हुई. आईपीएल के 16वें सीजन के ऑक्शन में विदेशी खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिला. इंग्लैंड के सैम कुरेन ने आईपीएल रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिए. सैम कुरेन आईपीएल में सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. पंजाब किंग्स ने सैम को 18.50 करोड़ में खरीदा.

आईपीएल ऑक्शन में सैम करन के अलावा तीन और विदेशी खिलाड़ियों पर पैसों की बरसात हुई. इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स, ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन और वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन पर आईपीएल ऑक्शन में पैसे लुटाए गए.

यह भी पढ़ें: Mukesh Kumar IPL 2023: कौन हैं बिहार के मुकेश कुमार? पिता चलाते थे ऑटो, बेटा बना करोड़पति

आईपीएल ऑक्शन का सीधा प्रसारण दुनिया के हर कोने में हो रहा था. ऐसे में खिलाड़ियों की नजरें भी ऑक्शन पर जमी थी. ऑक्शन में बिकने वाले खिलाड़ियों ने अपनी ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी खुशी साझा किया.

सैम कुरेन ने पंजाब किंग्स के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'जहां से यह सब शुरू हुआ था वहीं फिर से वापस आया हूं. इसके लिए तत्पर हूं.'


ऑक्शन में दूसरे सबसे महंगे बिके कैमरन ग्रीन ने भी आईपीएल खेलने के लिए उत्साहित हैं. मुंबई इंडियंस ने उनका एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह मुंबई के लिए खेलने के लिए काफी खुश नजर आ रहे हैं. 


बेन स्टोक्स ने चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल होने के बाद अपनी उत्साह को साझा करने के लिए पीले रंग की बैकग्राउंड वाली तस्वीर शेयर की.

लखनऊ की टीम में शामिल हुए अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा की भी खुशी का ठिकाना नहीं था. अमित मिश्रा ने लिखा, 'आईपीएल में मौका देने के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स का शुक्रिया. टूर्नामेंट का बेसब्री से इंतजार है. मैं हमेशा की तरह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा. कृपया मेरा समर्थन करना जारी रखें.' 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इन खिलाड़ियों के आने से दिल्ली हुई मजबूत, ऑक्शन के बाद ऐसी दिखती है पूरी टीम

First Published : 24 Dec 2022, 01:15:48 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.