logo-image

रोहित और बाकी खिलाड़ियों के क्वारंटीन होने के बाद, जोफ्रा आर्चर का ट्वीट वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी के ग्राउंड पर खेला जाना है. इस मैच से पहले दोनों बोर्ड ने एक दूसरे पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

Updated on: 03 Jan 2021, 05:52 PM

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी के ग्राउंड पर खेला जाना है. इस मैच से पहले दोनों बोर्ड ने एक दूसरे पर सवाल खड़े कर दिए हैं. ये इसलिए हुआ क्योंकि टीम इंडिया पांच खिलाड़ियों ने बाहर खाना खाया था और बायो सिक्योर बबल प्रोटोकॉल को तोड़ा था. हालांकि अब रोहित शर्मा समेत, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, नवदीप सैना और पृथ्वी शॉ को आइसोलेशन में भेजा गया है. हालांकि अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने इस मामले पर टिप्पणी दी है और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले जोफ्रा आर्चर खुद बायो प्रोटोकॉल को तोड़ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें:21वीं सदी के Top 50 क्रिकेटर्स में नंबर 2 पर विराट कोहली, इस दिग्गज को मिला पहला स्थान

बता दें कि रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी को एक वीडियो वायरल होने के बाद आइसोलेशन में हैं. वीडियो में यह सभी खिलाड़ी मेलबर्न में एक रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद बीसीसीआई और सीए ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है और इन पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया है. इस पूरी घटना के बाद इन नियमों को तोड़ चुके जोफ्रा आर्चर लिखा है कि बैग पैक करने का वक्त आ गया है. ये क्यों लिखा इसका अंदाजा इसलिए लिखा जा सकता है क्योंकि आर्चर को नियम तोड़ने पर एक टेस्ट का बैन लगा था. वहीं रिपोर्ट्स सामने आई ही आइसोलेशन में सब ठीक रहा था तो पांच में तीन खिलाड़ी यानी रोहित, गिल और पंत सिडनी का टेस्ट खेल सकते हैं. 

बीसीसीआई के अधिकारी ने पीटीआई से बात करते हुए घटना के बारे में जानकारी दी और बताया कि खिलाड़ी होटल के बाहर खड़े थे लेकिन बारिश होने के कारन वो अंदर चले गए वहां उन्होंने खाना खाया. इसी के साथ बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि अगर सिडनी टेस्ट पहले टीम इंडिया को अनसेटल करना है तो ये ऑस्ट्रेलिया की बेहद खराब चाल है. अधिकारी ने आगे कहा कि टीम इंडिया के खिलाफ सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और किसी भी तरह का प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा जा रहा है. जबकि दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को मिली हार के बाद से वहां की मीडिया ज्यादा उछाल रही है.