logo-image

Ind Vs Aus: काम पर लौट कर खुश हैं रवि शास्त्री

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज की तैयारी में हैं और टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री काम पर लौटने से बेहद खुश हैं.

Updated on: 18 Nov 2020, 01:32 PM

सिडनी:

टीम इंडिया (Team India) इस वक्त ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे पर है और सीरीज को जीतने के ओपन नेट्स कर रही है. टीम इंडिया के साथ अब उनके कोच रवि शास्त्री भी मौजूद हैं. टीम इंडिया के कई सारे खिलाड़ियों प्रैक्टिस सेशन में दमखम लगा रहे हैं. टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर तीन वनडे, तीन टी-20 और चार टेस्ट सीरीज खेलनी है. टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया गई थी तब टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम की थी. इस जीत के साथ विराट कोहली भारत के पहले कप्तान बने थे जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया को उनकी घर में सीरीज में मात दी थी. विराट कोहली ने वनडे सीरीज को 2-1 से जीता था जबकि टी-20 सीरीज को एक एक से बराबर किया था. 

ये भी पढ़ें- भारत-ऑस्ट्रेलिया पहले टेस्ट की मेजबानी को तैयार है एमसीजी

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज की तैयारी में हैं और टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री काम पर लौटने से बेहद खुश हैं. ऑस्ट्रेलिया दौर पर भारत को तीन वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है. दौरे की शुरुआत 27 नवंबर से वनडे सीरीज से हो रही है. शास्त्री ने बुधवार को हार्दिक पांड्या, शिखर धवन, शार्दूल ठाकुर के साथ एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा काम पर लौट कर काफी खुश हूं.

 

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज ने लिया संन्यास, धोनी की कप्तानी में किया था डेब्यू

भारतीय टीम 12 नवंबर को सिडनी पहुंच गई थी और वह इस समय क्वारंटीन में है. टीम ने 14 नवंबर से अभ्यास करना शुरू कर दिया है. वनडे और टी-20 सीरीज के अलावा भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इस सीरीज पर सबसे ज्यादा फोकस रहेगा क्योंकि भारतीय कप्तान विराट कोहली 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रहे पहले टेस्ट के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे.

 

(IANS के साथ )