logo-image

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद टीम इंडिया ने मनाया जश्न, देखें वीडियो

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टी-20 सीरीज के दो मुकाबलों में जीत दर्ज कर अजेय बढ़त हासिल की है. अब मंगलवार को सीरीज का आखिरी टी-20 खेला जाना है और उसके बाद टेस्ट सीरीज होगी.

Updated on: 07 Dec 2020, 02:32 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ चल रही टी-20 सीरीज के दो मुकाबलों में जीत दर्ज कर अजेय बढ़त हासिल की है. अब मंगलवार को सीरीज का आखिरी टी-20 खेला जाना है और उसके बाद टेस्ट सीरीज होगी. हालांकि टीम इंडिया मे सिडनी में जीत का स्वाद चखने के बाद पार्टी की. इस पार्टी में शिखर धवन, जसप्रीत बुमराह और श्रेयर अय्यर ने केक कट किया लेकिन सिर्फ इन खिलाड़ियों ने ही ऐसा किया बताएंगे आपको लेकिन उसके पहले ये वीडियो देखें.

 

दरअसल, पांच दिसंबर को शिखर धवन का जन्मदिन होता है जबकि 6 दिसंबर को श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह का भी बर्थडे होता है साथ ही जडेजा का भी इसी दिन जन्मदिन होता है. टी-20 में जीत के बाद टीम इंडिया के तीनों खिलाड़ियों ने एक साथ केक कट किया. खास बात ये है कि ये केक एक बर्गर के रुप में था. श्रेयर अय्यर ने इसके बाद सोशल मीडिया पर कहा था कि इससे अच्छा बर्थ गिफ्ट नहीं मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Team Update : आईपीएल 2021 में खेलेंगी दस टीमें! कानपुर और लखनऊ का भी दावा

पिछली बार जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया गई थी तब भारत ने 2-1 से सीरीज को अपने नाम किया था और इस बार विराट एंड कंपनी की कोशिश होगी कि इस बार कंगारुओं पर क्लीन स्पीव करें. पहले टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को भारत ने 11 रनों से हराया था जबकि दूसरे वनडे को 6 विकेट से जीता था. अब देखना होगा कि सीरीज 3-0 पर खत्म होती है या फिर 2-1 पर.