logo-image

Ind Vs Aus 3rd ODI Playing 11: टीम इंडिया ने किए 4 बदलाव

कैनबरा वनडे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. पहले दो वनडे की बात जाए तो टीम इंडिया ने एक ही जैसी टीम मैदान पर उतारी थी.

Updated on: 02 Dec 2020, 08:56 AM

नई दिल्ली:

India Vs Australia 3rd ODI Playing 11: कैनबरा वनडे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. पहले दो वनडे की बात जाए तो टीम इंडिया ने एक ही जैसी टीम मैदान पर उतारी थी. वहीं कैनबरा में कप्तान विराट कोहली ने ओपनिंग से लेकर गेंदबाजी में बड़ा बदलाव किया है. टीम इंडिया को सीरीज में इज्जत बचानी है तो हर हाल में ये मैच जीतना होगा. कैनबरा में टीम इंडिया ने दो मैच खेले हैं और दोनों हारे हैं.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: सिडनी में आउटिंग पर निकले रहाणे, पुजारा और अश्विन

टीम इंडिया ने पिछले दो वनडे में खराब गेंदबाजी के साथ साथ बेकार फील्डिंग भी की थी जिसके कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा. सीरीज का पहला वनडे मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर हुआ था जहां मैन इन ब्लू को 66 रनों को हार का सामना करना पड़ा. दूसरे वनडे में में भी टीम इंडिया को 51 रनों से हार झेलनी पड़ी थी. दोनों ही वनडे में टीम इंडिया के खिलाडियों ने काफी सारी गलतियां की और नतीजा ये निकला की सीरीज में अब टीम 0-2 से पीछे हैं. दोनों टीमों में तीसरे वनडे के लिए कई सारे बदलाव किए हैं.

भारत की प्लेइंग इलेवन : शिखर धवन, शुभमन गिल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और टी नटराजन  

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन : एरोन फिंच (कप्तान), मार्नस लाबुशाने, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मोसिस हैनरिक्स, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरुन ग्रीन, एश्टन एगेर, सीन एबॉट, एडम जैम्पा, जोश हेजलवुड