logo-image

IND vs AUS 3rd ODI: बीच मैच में कुत्ता पकड़ते नजर आए जडेजा, हार्दिक लेट गए, रोहित की छूटी हंसी, Video

ऑस्ट्रेलिया की पारी के 43 ओवर के दौरान मैदान पर एक कुत्ता घुस आया. जिसके बाद मुकाबला को कुछ देर के लिए रुका रहा. ग्राउंड स्टाफ ने काफी देर तक उसे पकड़ने की कोशिश करत रहे लेकिन कुत्ता काफी देर मैदान में घूमता रहा, हालांकि जल्द ही उसके बाहर निकाल दिया

Updated on: 22 Mar 2023, 08:10 PM

नई दिल्ली:

India vs Australia 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. वहीं इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान बीच मैदान पर एक कुत्ता घुस गया था जिसे बाद ग्राउंड स्टाफ ने काफी मशक्कत के बाद उसे मैदान से बाहर निकाला. वहीं यह सब देख टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी हंसी को रोक नहीं पाए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: तो अब इस नाम से बुलाए जाएंगे कायरन पोलार्ड, मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का दी सलाह

ऑस्ट्रेलिया की पारी के 43 ओवर के दौरान मैदान पर एक कुत्ता घुस आया. जिसके बाद मुकाबला को कुछ देर के लिए रुका रहा. ग्राउंड स्टाफ ने काफी देर तक उसे पकड़ने की कोशिश करत रहे लेकिन कुत्ता काफी देर मैदान में घूमता रहा, हालांकि जल्द ही उसके बाहर निकाल दिया गया. वहीं ये सब देख टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा  हंसते नजर आए. हार्दिक पांड्या मैदान पर लेट गए. वहीं रवींद्र जडेजा कुत्ते के साथ मस्ती करते नजर आए. 

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम 269 रनों पर सिमट गई. अब टीम इंडिया को इस इस मैच और सीरीज जीतने के लिए 270 रन बनाने हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए मिशेल मार्श ने सबसे ज्यादा 47 रन बनाए. वहीं टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव ने सबसे 3-3 विकेट चटाए. जबकि मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल को 2-2 सफलता मिली.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 3rd ODI: हार्दिक पांड्या के गेंद पर जीरो पर पवेलियन लौटे स्टीव स्मिथ, दर्ज हुआ खास रिकॉर्ड