logo-image

IND vs AUS 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वानखेड़े में नाटू-नाटू गाने पर थिरकते नजर आए कोहली, वीडियो वायरल

इस मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया 188 रनों पर सिमट गई है. कंगारू टीम के लिए सबसे ज्यादा मिचल मार्श ने रन बनाए. उन्होंने 65 गेंदों में 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से 81 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. मो

Updated on: 17 Mar 2023, 07:54 PM

नई दिल्ली:

India vs Australia, 1st ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इस समय 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम सिर्फ 188 रन ही सिमट गई. वहीं ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली RRR Film की ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटू-नाटू पर थिरकते नजर आए.  कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है.

भारतीय फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू को ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवार्ड मिला. इसके बाद से यह गाना काफी सुर्खियों में है. जिसे देखो इस गाने पर थिरकते नजर आ रहा है. ऐसे में कोहली कहा कम रहने वाले थे. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान मैदान पर इस गाने पर थिरकते नजर आए. 

ऐसी रही ऑस्ट्रेलिया की पारी

इस मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया 188 रनों पर सिमट गई है. कंगारू टीम के लिए सबसे ज्यादा मिचल मार्श ने रन बनाए. उन्होंने 65 गेंदों में 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से 81 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने 3-3 विकेट चटकाए. जबकि रवींद्र जडेजा को 2 सफलता मिली. वहीं कुलदीप यादव के खाते में एक विकेट गया.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 के आगाज से पहले RCB की खास इवेंट, नई जर्सी लॉन्च के साथ पूर्व खिलाड़ियों को मिलेगा सम्मान

विराट कोहली सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन लौटे

188 रनों की पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत बेहद ही खराब रही. इशान किशन जहां सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे वहीं विराट कोहली भी सिर्फ 4 रन बनाकर मिचेल स्टार्क की गेंद पर LBW आउट हो गए. इसके बाद बल्लेबाजी के मैदान पर उतरे सूर्यकुमार यादव भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे. टीम इंडिया ने भारतीय टीम ने सिर्फ 16 रन के भीतर 3 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद शुभमन गिल भी 20 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे. कप्तान हार्दिक भी कमाल नहीं कर पाए और 25 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल में सबसे ज्यादा 'प्लेयर ऑफ द मैच' अवॉर्ड जीतने वाले टॉप 5 भारतीय खिलाड़ी, एक चौंकाने वाला नाम