logo-image

Ind Vs Aus: टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया से डरा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, बोली ये बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज जोए बर्न्‍स ने कहा कि 17 दिसंबर से शुरू होने वाली चार मैचों की आगामी टेस्ट सीरीज के दौरान अनुभवी भारतीय गेंदबाजी आक्रमण मेजबान टीम के बल्लेबाजों के लिए खतरनाक साबित होंगे.

Updated on: 04 Dec 2020, 11:36 AM

नई दिल्ली:

India Vs Australia Test Series:  ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज जोए बर्न्‍स ने कहा कि 17 दिसंबर से शुरू होने वाली चार मैचों की आगामी टेस्ट सीरीज के दौरान अनुभवी भारतीय गेंदबाजी आक्रमण मेजबान टीम के बल्लेबाजों के लिए खतरनाक साबित होंगे. भारत ने पिछली बार जब ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था, तो उसने कंगारुओं की धरती पर पहली बार 2-1 टेस्ट सीरीज जीती थी और इस जीत में उसके गेंदबाजों ने अहम योगदान दिया था. उनके तेज गेंदबाजों ने 80 में से 70 विकेट निकाले थे. इनमें जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी की तिकड़ी शामिल थी.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS Team Prediction : पहले T20 में टीम इंडिया और ऑस्‍ट्रेलिया की संभावित प्‍लेइंग XI

हालांकि ईशांत का पहला टेस्ट में खेलना तय नहीं है, लेकिन इसके बावजूद बर्न्‍स बाकी भारतीय गेंदबाजों के खतरों से अवगत हैं. बर्न्स ने मीडिया से कहा भारत का गेंदबाजी आक्रमण लंबे समय से मजबूत रहा है, इसलिए हमने उनके गेंदबाजों को देखा है. लेकिन वे बहुत कुशल हैं और वे एक बेहद खतरनाक बनने वाले हैं. वे एक ऐसी टीम है, जिसे आप हल्के में नहीं ले सकते. वे एक विश्व स्तरीय टीम है और उनकी गेंदबाजी आक्रमण उसी का हिस्सा है.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: टेस्ट सीरीज से पहले अजिंक्य रहाणे ने की खास प्रैक्टिस, देखें वीडियो

सलामी बल्लेबाज ने साथ ही कहा कि भारत के खिलाफ होने वाले ऑस्ट्रेलिया-ए का अभ्यास मैच काफी महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि यह न केवल सीरीज की तैयारियों में मदद करेगा, बल्कि मनोवैज्ञानिक बढ़त भी दिलाएगा. बर्न्स ने कहा ध्यान हमेशा मैच जीतने पर होती है. ऑस्ट्रेलिया-ए के साथ इस सप्ताह की शुरुआत से न केवल सीरीज की तैयारियों में मदद करेगा, बल्कि मनोवैज्ञानिक बढ़त भी दिलाएगा. पहले मैच में बढ़त लेने से यह सीरीज काफी रोमांचक होने वाली है.