News Nation Logo

Hardik Pandya ने ये क्या किया, आज होते साथ तो ऐसा ना होता

IND vs SA : भारत को वेंकटेश अय्यर को और मौके देने चाहिए. हो सकता है कि अय्यर मैच दर मैच सीखें और टीम की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेना शुरू कर दें.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 23 Jan 2022, 11:01:16 PM
india missed hardik pandya in india vs south africa series

india missed hardik pandya in india vs south africa series (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

IND vs SA : भारत आज अपना आखिरी वन डे मैच भी हार गया. हालांकि टीम ने आखिर तक जान लगाई पर जीत नहीं सके. दीपक चाहर (Deepak Chahar) अपनी करिश्माई पारी से भारत को जीत की दहलीज तक ले गए पर आउट होते ही सारा समीकरण बदल गया. टीम इंडिया के फैंस को टीम से उम्मींद थी कि जीत के साथ भारत इस दौरे का समापन करे पर ऐसा हो ना सका. अगर भारत की हार के कारणों को देखें तो बहुत वजह सामने आती हैं पर उनमें से एक प्रमुख है कि भारत के पास एक अच्छे ऑलराउंडर की कमी है. जब से हार्दिक पांड्या टीम से अलग हुए हैं तभी से भारत की एक अच्छी प्लेइंग 11 नहीं बन पा रही है.  

यह भी पढ़ें - ये खिलाड़ी हैं भारत के दुश्मन, दिया है बहुत दर्द

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा चुका है कि जब हार्दिक फिट नहीं थे फिर भी आईपीएल 2021 में टीम के साथ जुड़े रहे, जिससे उनकी इंजरी और ज्यादा बड़ी हो गई. अगर हार्दिक आराम करते तो हो सकता है कि आज हार्दिक टीम में होते और जीत भारत के पाले में होती. खैर भारत को वेंकटेश अय्यर को और मौके देने चाहिए. हो सकता है कि अय्यर मैच दर मैच सीखें और टीम की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेना शुरू कर दें. साथ ही हार्दिक को अपनी फिटनेस पर ध्यान देना होगा.

First Published : 23 Jan 2022, 11:01:16 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.