logo-image

इंग्लैंड के इस टीम से खेलेंगे ऑलराउंडर पांड्या (Pandya), जल्द मचाएंगे धूम  

ऑलराउंडर पांड्या (Krunal Pandya) आईपीएल (IPL) में भी नियमित खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSJ) का प्रतिनिधित्व किया है.

Updated on: 01 Jul 2022, 04:19 PM

लंदन:

वारविकशायर काउंटी क्रिकेट (yorkshire county cricket club) क्लब ने पूरे 2022 रॉयल लंदन कप (Royal London Cup 2022) अभियान के लिए भारत के हरफनमौला क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को साइन किया है. 31 वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर और बल्लेबाज ने 2021 में इंग्लैंड (England) के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण किया था, जहां उन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक (26 गेंद) लगाया था. पांड्या ने अब तक भारत के लिए 19 टी20 और पांच वनडे मैच खेले हैं. कुल मिलाकर उन्होंने 76 लिस्ट ए मैचों में 37 की औसत से 2,231 रन बनाए और 89 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें : न्यूजीलैंड को हराने के बाद इंग्लैंड के कोच जोश में, दे डाली सभी को चुनौती

ऑलराउंडर पांड्या (Krunal Pandya) आईपीएल (IPL) में भी नियमित खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSJ) का प्रतिनिधित्व किया है. पांड्या ने कहा, मैं काउंटी क्रिकेट खेलने और वार्विकशायर जैसे ऐतिहासिक क्लब में शामिल होने का मौका पाकर बेहद उत्साहित हूं.
 पांड्या ने कहा, "एजबेस्टन क्रिकेट खेलने के लिए एक विशेष स्थान है और बिल्कुल घर जैसा है. मुझे उम्मीद है कि मैं क्लब के साथ 50 ओवर के सफल अभियान में अपनी भूमिका निभाउंगा हूं. पांड्या ने कहा, मैं अपने साथियों से मिलने के लिए उत्सुक हूं. "मैं इस अवसर के लिए वार्विकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब और बीसीसीआई दोनों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं."

क्रिकेट निदेशक, पॉल फारब्रेस ने कहा: "क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को क्लब के लिए साइन किया गया है और मुझे एजबेस्टन में उनका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. "कुणाल निश्चित रूप से बेहतर प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा, एक विश्व प्रसिद्ध ऑलराउंडर को टीम के साथ जोड़ने का अवसर शानदार है. 2 से 23 अगस्त तक होने वाली इस गर्मी की रॉयल लंदन कप प्रतियोगिता में वारविकशायर आठ ग्रुप-स्टेज मैच खेलेगा, जिसमें चार एजबेस्टन में पर होंगे.