logo-image

IND vs WI: इंडियन टीम में शामिल हुए शाहरुख खान और ये खिलाड़ी 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज 6 फरवरी से शुरू होने वाली है. इस सीरीज के लिए स्टैंडबाइ के रूप में दो नये खिलाड़ी शामिल किए गए हैं. 

Updated on: 30 Jan 2022, 11:47 PM

नई दिल्ली :

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज 6 फरवरी से शुरू होने वाली है. तीन दिवसीय वनडे सीरीज के सभी मैच में अहमदाबाद में खेले जाएंगे. पहला मैच 6 फरवरी को, दूसरा वनडे मैच 9 फरवरी को और तीसरा वनडे मैच 12 फरवरी को होना है. इस सीरीज के लिए कोरोना का कहर देखते हुए स्टैंडबाइ के रूप में दो नये चेहरे भारतीय टीम में शामिल किए गए हैं. इसमें एक हैं शाहरूख खान, जिनका नाम हाल ही में आईपीएल को लेकर भी चर्चा में रहा था. शाहरूख खान आईपीएल में पंजाब की टीम में थे लेकिन इस बार उन्हें रिलीज कर दिया गया. उसके बाद सैयद मुश्ताक ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में शाहरुख खान ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. 

इसे भी पढ़ेंः 'विराट कोहली ने अजिंक्य रहाणे की मदद से सफलता पाई' 

इसके अलावा  रविश्रीनिवास साई किशोर को भी भारतीय टीम के स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है. साई किशोर स्पिनर गेंदबाज हैं और सैयद मुश्ताक अली व विजय हजारे ट्रॉफी में शाहरुख के साथ ही तमिलनाडु की टीम में खेलते हैं. इससे पहले कोच राहुल द्रविड के मार्गदर्शन में श्रीलंका गई टीम में भी नेट गेंदबाज के तौर पर शामिल किए गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये दोनों ही खिलाड़ी मुख्य टीम के साथ बायो बबल क्षेत्र में प्रवेश करेंगे. 

ये है सीरीज के लिए भारतीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान