logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs WI: भारत ने वेस्टइंडीज को दिया इतने रनों का लक्ष्य

वेस्टइंडीज को जीत के लिए 186 रन बनाने होंगे. भारतीय टीम से सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 65 रनों की पारी खेली. वहीं वेस्टइंडीज की तरफ से सभी गेंदबाजों को एक-एक विकेट मिला.

Updated on: 20 Feb 2022, 08:52 PM

नई दिल्ली:

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है. वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करते का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 5 विकेट पर  184 रनों का स्कोर करने में सफल हुई है. वेस्टइंडीज को जीत के लिए 185 रन बनाने होंगे. भारतीय टीम से सूर्यकुमार यादव सबसे ज्यादा 65 रनों की पारी खेली. वेस्टइंडीज की टीम में सभी एलियन को छोड़कर सभी गेंदबाजों को एक-एक विकेट मिला.

आज के मुकाबले में रितुराज गायकवाड़ को खेलने का मौका मिला. लेकिन रितुराज गायकवाड़ बड़ी पारी नहीं खेल पाए. रितुराज गायकवाड़ 4 रन बनाकर आउट हुए. गायकवाड़ के बाद दूसरे सलामी बल्लेबाज ईशान किशन भी 34 रन बनाकर चलते बने. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर भी 25 पर आउट हो गए. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान रोहित शर्मा 7 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए. इसके बाद सूर्यकुमार यादव और वेंकटेश अय्यर की तूफानी बल्लेबाजी शुरु हुई. सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 65 रनों की पारी खेली. जबकि वेकटेश अय्यर ने 35 रनों की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: RCB ने टीमों को दी खुली चुनौती, सबसे लेगी बदला!

वेस्टइंडीज की तरफ से जेसन होल्डर ने गेंदबाजी की शुरुआत की. होल्डर ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 29 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया. रॉस्टन चेस ने 4 ओवर की गेंदबाजी कर 23 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. हेडन वॉल्स जूनियर ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 30 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया. डोमिनिक ड्रेक ने 3 ओवर की गेंदबाजी की 37 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया.