logo-image

IND vs WI: चौथे मुकाबले में दोनों टीमों की ये हो सकती है प्लेइंग 11, टीम इंडिया के लिए जीत है जरूरी

IND vs WI 4th T20 Playing 11: आपको बताते हैं कि चौथे मुकाबले में दोनो ही टीमो की प्लेइंग 11 क्या रह सकती है. टीम इंडिया को किसी भी हालत में ये दोनों मुकाबले जीतने जरूरी हैं.

Updated on: 11 Aug 2023, 04:39 PM

नई दिल्ली:

IND vs WI 4th T20 Playing 11: भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा T20 मुकाबला कल खेला जाना है. वेस्टइंडीज की टीम इस समय 2-1 से आगे चल रही है. यानी टीम इंडिया को कल का मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है, अगर टीम हार जाती है तो सीरीज भी हाथ से चली जाएगी. इसलिए कोई भी गलती टीम इंडिया को अब आने वाले दो मुकाबले में नहीं करनी है. आपको बताते हैं कि चौथे मुकाबले (IND vs WI) में दोनो ही टीमो की प्लेइंग 11 क्या रह सकती है. टीम इंडिया को किसी भी हालत में ये दोनों मुकाबले जीतने जरूरी है. नहीं तो सीरीज हाथ से निकल जाएगी. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: 'तुझे ड्रेसिंग रूम में बताता हूं', देखिए सूर्या और तिलक के बीच मजेदार बातचीत

मैच डिटेल्स

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI), चौथा टी20 मैच

दिनांक और समय: शनिवार, 12 अगस्त, रात 08:00 बजे से भारतीय समयानुसार

पिच रिपोर्ट

सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क बल्लेबाजी के अनुकूल रहती है. और यहां एक बार फिर बल्लेबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है. मैच के के शुरूआती पलों में तेज गेंदबाजों को कुछ मदद मिल सकती है. जबकि बीच के ओवरों में स्पिनर काम आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs WI : तिलक वर्मा को फिफ्टी के लिए चाहिए था 1 रन, हार्दिक ने छक्का लगाकर दिलाई जीत, बुरी तरह भड़के फैंस

भारत की संभावित प्लेइंग 11 (IND vs WI 4th T20 Playing 11):

शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार.

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा और विराट कोहली क्यों नहीं खेल रहे हैं टी20 क्रिकेट? भारतीय कप्तान ने खुद किया खुलासा

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग 11 (IND vs WI 4th T20 Playing 11):

ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शिम्रोन हेटमायर, रोमारियो शेफर्ड, रोस्टन चेज़, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ, ओबेड मैककॉय.