logo-image

IND vs WI : आज मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा भारत

IND vs WI 2nd ODI : कोहली की बात करें तो आज फिर उनके बल्ले से 71 वें शतक का इंतजार रहेगा.

Updated on: 09 Feb 2022, 09:28 AM

नई दिल्ली:

IND vs WI 2nd ODI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज सीरीज का दूसरा वन डे मैच खेला जाएगा. ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर भारत ये सीरीज अपने नाम करना चाहेगा. इस मैच को लेकर बड़ी खबर ये है कि उप कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) वापस आ रहे हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उन्हें किस क्रम पर खिलाते हैं.

पहले वन डे की बात करें तो युजवेंद्र चहल और सुंदर ने शानदार गेंदबाजी की थी, जिसकी बदौलत वेस्टइंडीज़ की टीम सिर्फ 176 रन ही बना सकी. और फिर उसके बाद रोहित शर्मा के बल्ले से 60 रनों की तूफानी पारी निकली. साथ ही ईशान किशन भी बेहतरीन लय में दिखाई दिए. अब ऐसे में सवाल यही है कि राहुल अगर पारी की शुरुआत करते हैं तो क्या ईशान किशन को बाहर का रास्ता देखना पड़ेगा. अगर नहीं तो फिर दीपक हुड्डा के ऊपर तलवार लटक सकती है. वहीं अगर कोहली की बात करें तो आज फिर उनके बल्ले से 71 वें शतक का इंतजार रहेगा.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आईपीएल जीत का ये है फंडा, धोनी-रोहित को करना होगा ये काम

संभावित Playing 11 : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा।