logo-image

IND vs WI 2nd ODI: भारत-विंडीज के बीच दूसरा वनडे आज, 4 तरह से देखें लाइव प्रसारण

कैरेबियन मैचों के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर फैनकोड और प्रसार भारती ने एक समझौता किया है. इस समझौते के तहत भारतीय दर्शक डीडी स्पोर्ट्स पर दूसरा वनडे लाइव देख सकेंगे.

Updated on: 24 Jul 2022, 08:07 PM

नई दिल्ली:

IND vs WI 2nd ODI: भारत (India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम सात बजे से क्वीन्स पार्क ओवल में खेला जाएगा. भारत तीन मैचों की इस सीरीज में 1-0 से आगे है. ऐसे में आज भारतीय टीम दूसरा मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. वहीं वेस्टइंडीज की टीम सीरीज में वापसी करने के इरादे से उतरेगी. शुक्रवार को खेले गए पहले मुकाबले में भारत ने 3 रन से रोमांचक जीत दर्ज की थी. 

इन चार तरह से देख सकेंगे दूसरा वनडे

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच डीडी स्पोर्ट्स के अलावा किसी और चैनल पर प्रसारित नहीं किया जाएगा. वहीं ऑनलाइन मैच देखने वाले दर्शक इस मैच को सोनी लिव एप और हॉटस्टार पर नहीं देख पाएंगे.

फैनकोड (FanCode)

भारत-वेस्टइंडीज सीरीज मैच FanCode पर लाइव प्रसारण किया जाएगा. फैंस फैनकोड एप और फैनकोड वेबसाइट पर दूसरे मुकाबले को लाइव देख सकते हैं. 

डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports)

कैरेबियन मैचों के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर फैनकोड और प्रसार भारती ने एक समझौता किया है. इस समझौते के तहत भारतीय दर्शक डीडी स्पोर्ट्स पर दूसरा वनडे लाइव देख सकेंगे.

जियो टीवी (Jio TV)

भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के मैचों का लाइव ब्रॉडकास्ट जियो टीवी पर भी किया जाएगा. अगर आपके पास स्मार्टफोन है और जियो का सिम है तो आप जियो ऐप पर भी दूसरा वनडे लाइव देख सकते हैं.

वीपीएन (VPN)

जिस एरिया में भारत-वेस्टइंडीज मैच का लाइव ब्रॉडकास्ट बैन होगा, उस एरिया में क्रिकेट फैंस वीपीएन (VPN) का उपयोग कर लाइव ब्रॉडकास्ट देख सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले वीपीएन (VPN) डाउनलोड करना होगा, वीपीएन (VPN) एक्टिवेट करने के बाद दर्शक मैच का मजा ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: भारत को ये दो बड़े टूर्नामेंट जिताना चाहते हैं Virat Kohli, कुछ भी करने को हैं तैयार