News Nation Logo
Banner

IND vs SL : शिखर धवन और राहुल द्रविड़ की जोड़ी श्रीलंका में मचाएगी धमाल 

IND vs SL Series : टीम इंडिया अब शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंका में धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस टीम के कोच भी राहुल द्रविड़ होंगे. राहुल द्रविड़ और शिखर धवन की जोड़ी पहले भी टीम इंडिया के लिए साथ साथ काम कर चुकी है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 28 Jun 2021, 08:54:53 AM
shikhar Dhawan  rahul dravid

shikhar Dhawan rahul dravid (Photo Credit: File)

नई दिल्ली :

IND vs SL Series : टीम इंडिया अब शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंका में धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस टीम के कोच भी राहुल द्रविड़ होंगे. राहुल द्रविड़ और शिखर धवन की जोड़ी पहले भी टीम इंडिया के लिए साथ साथ काम कर चुकी है. इस बीच सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा है कि बायो-बबल में जीवन ने पुराने समय को वापस लाने में मदद की है जब खिलाड़ियों में मैच के बाद भी एक-दूसरे के आसपास रहने से जुड़ाव विकसित होगा. कप्तान शिखर धवन ने टीम के श्रीलंका रवाना होने से पहले मीडिया से कहा, जब हम सस्पेंड हुए आईपीएल के बाद अपने घर गए तो हमने आराम किया और इतने लंबे समय के बाद अपने परिवारों के साथ समय बिताय. हमें अपने परिवारों के बारे में करीब से पता चला और यही हमें अच्छा लगा. हमारी ट्रेनिंग भी जारी रही.

यह भी पढ़ें : इंग्लैंड ने पहले वनडे में भारत को 8 विकेट से हराया, जानिए मैच का हाल

शिखर धवन ने आगे कहा कि फिर हमने मुंबई में क्वारंटाइन किया, हमारे पास सीनियर्स और यंगस्टर्स का अच्छा मिश्रण है. सीनियर्स के रूप में हमारे पास युवाओं के साथ अपने अनुभव साझा करने का शानदार अवसर है. वह संस्कृति जब दिन के खेल के बाद सभी लड़के एक साथ रहते थे बायो-बबल जीवन के कारण वापस आ रहे हैं. हम एक साथ समय बिता रहे हैं. यह बंधन में मदद कर रहा है वह एक है एक अच्छी टीम की निशानी- अच्छी बॉन्डिंग, विश्वास और मुझे यकीन है कि हम एक-दूसरे के अनुभव से लाभ उठाएंगे.

यह भी पढ़ें : IND vs SL : श्रीलंका रवाना होने से पहले शिखर धवन बोले- टीम जीतकर लौटेगी

भारत श्रीलंका में तीन वनडे (13-18 जुलाई) और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय (21-25 जुलाई) खेलेगा. 142 वनडे और 65 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके करीब 35 साल के शिखर धवन ने कहा कि उच्चतम स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करना बड़े सम्मान की बात है. शिखर धवन ने कहा कि भारत की कप्तानी करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है. राहुल भाई के साथ भी काम करना. मैं उनकी कोचिंग के तहत खेला हूं जब मैं बांग्लादेश में भारत ए की कप्तानी कर रहा था. हम एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठाते हैं. हम ऐसा माहौल चाहते हैं जिसमें लड़के कर सकें खुद को व्यक्त करें, स्वयं बनें. इसी तरह हम उनमें से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करेंगे.

First Published : 28 Jun 2021, 08:54:53 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.