logo-image

IND vs SL: कोहली का 100वां टेस्ट नहीं देख पाएंगे फैन्स, बिना दर्शकों के खेला जाएगा मैच

ND vs SL: फैन्स अपने पसंदीदा खिलाड़ी का मैच देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है इस बार भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच है. जिसे दर्शक नहीं देख पाएंगे.

Updated on: 26 Feb 2022, 04:27 PM

नई दिल्ली :

IND vs SL: फैन्स अपने पसंदीदा खिलाड़ी का मैच देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है इस बार भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच है. जिसे दर्शक नहीं देख पाएंगे. क्योंकि ये मैच बंद दरवाजे से खेला जाएगा. यानि दर्शकों की एंट्री नहीं होगी. खबर सुनकर विराट के फैन्स में खासी नाराजगी है. आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है. जिसे देखने के लिए दर्शकों ने पहले से तैयारी कर रखी थी. लेकिन बंद दरवाजे में खेले जाने वाले मैच की खबर ने दर्शकों को मायूस कर दिया है. दर्शक इस खबर को सुनकर सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन्स दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें : IPL शेड्यूल को लेकर असमंजस में फैन्स, बोले कुछ नहीं आ रहा समझ

आपको बता दें कि पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ दीपक शर्मा ने एएनआई से बातचीत में कहा, "भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट बिना किसी दर्शक के बंद दरवाजे के पीछे खेला जाएगा. बता दें, भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेलेगा. दूसरा टेस्ट मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. आपको बता दें कि विराट कोहली टेस्ट मैचों में पहली बार भारत की अगुवाई कर रहें हैं. साथ ही  रोहित शर्मा के नेतृत्व में अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे. कोहली ने 99 टेस्ट में 50.39 की औसत से 7962 रन बनाए हैं.

सोशल मीडिया प्रतिक्रियाएं 
बंद दरवाजे से मैच करवाने पर फैन्स खासे नाराज नजर आ रहे हैं. इसलिए सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक फैन्स ने लिखा है मैने कोहली का 100वां टेस्ट मैच देखने के लिए ऑफिस से छुट्टी के लिए मेल किया था. लेकिन सारी तैयारियों पर पानी फिर गया. इसके अलावा भी कई यूजर्स ने बंद दरवाजे के मैच को लेकर रिएक्शन्स साझा किए हैं.