News Nation Logo

IND vs SL : क्रूणाल पांड्या के अलावा बाकी सभी की रिपोर्ट निगेटिव, सीरीज से खतरा टला 

IND vs SL Series : श्रीलंका से टीम इंडिया के लिए राहत भरी खबर सामने आ रही है. पता चला है कि क्रूणाल पांड्या के अलावा टीम इंडिया का बाकी और कोई भी खिलाड़ी कोरोना की चपेट में नहीं है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 27 Jul 2021, 11:51:10 PM
Team india

Team India (Photo Credit: BCCI Twitter)

नई दिल्ली :

IND vs SL Series : श्रीलंका से टीम इंडिया के लिए राहत भरी खबर सामने आ रही है. पता चला है कि क्रूणाल पांड्या के अलावा टीम इंडिया का बाकी और कोई भी खिलाड़ी कोरोना की चपेट में नहीं है. क्रूणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरी टीम को आइसोलेशन में भेज दिया गया था और उनका आरटी पीसीआर किया गया. उसकी रिपोर्ट सामने आई है, बताया जाता है कि और कोई खिलाड़ी कोरोना की जद में नहीं है. इस बीच क्रूणाल पांड्या बचे हुए दो मैचों से बाहर हो गए हैं. वे अब कोई मैच नहीं खेल पाएंगे. उन्हें फिलहाल क्वारंटीन में रखा गया है, उम्मीद की जानी चाहिए कि वे भी जल्द ही ठीक हो जाएंगे. इस बीच सीरीज पर जो खतरा मंडरा रहा था, वो अब टल गया है. सीरीज का दूसरा मैच अब 28 और तीसरा मैच 29 जुलाई को खेला जाएगा. इसके साथ ही सीरीज खत्म हो जाएगी. 

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया के साथ वापस भारत नहीं लौट पाएंगे क्रूणाल पांड्या, जानिए क्यों 

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच चल रही सीरीज को उस वक्त झटका लगा, जब क्रूणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव आ गए थे. वन डे सीरीज के बाद टी20 सीरीज खेली जा रही है, लेकिन दूसरे टी20 मैच से कुछ ही घंटे पहले बुरी खबर सामने आई. पता चला कि क्रूणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं. इसके बाद आनन फानन में फैसला लिया गया कि आज होने वाला दूसरा मुकाबला रद कर दिया गया है. इस बीच पता चला कि आठ और खिलाड़ी भी कू्रणाल पांड्या के सम्पर्क में आए थे. इसमें पृथ्वी शॉ और सूर्य कुमार यादव भी शामिल हैं, जो जल्द ही इंग्लैंड जाने वाले हैं. इस बीच पूरी टीम इंडिया को आइसोलेशन में भेज दिया गया. अब बाकी सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. 

यह भी पढ़ें : IND vs SL : भारत बनाम श्रीलंका T20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, जानिए कब होंगे मैच 

सीरीज का का दूसरा मैच 28 और आखिरी मैच अपने तयशुदा कार्यक्रम के तहत 29 जुलाई को खेला जाएगा. इसके साथ ही सीरीज समाप्त हो जाएगी और 30 जुलाई को पूरी टीम इंडिया वापस भारत आ जाएगी, लेकिन इस टीम में क्रूणाल पांड्या शामिल नहीं होंगे. वे सात दिन तक क्वारंटीन में रहेंगे, इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट होगा और जब वे निगेटिव आ जाएंगे, तभी उन्हें वापस भारत लौटने की परमीशन दी जाएगी. इसका मतलब ये है कि पूरी तरह से ठीक होने के बाद क्रूणाल पांड्या अकेले ही वापस भारत लौटेंगे. जहां तक इस सीरीज की बात है तो इस पर ज्यादा संकट नहीं दिख रहा है. टीम इंडिया में कई खिलाड़ी हैं, जो जगह ले सकते हैं. टीम इंडिया वन डे सीरीज 2-1 से जीत चुकी है, वहीं टी20 सीरीज का भी पहला मैच जीत चुकी है. ऐसे में भारतीय टीम की कोशिश होगी कि इस सीरीज को भी अपने नाम किया जाए. टी20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया आखिरी टी20 सीरीज खेल रही है, इसके बाद आईपीएल है और फिर विश्व कप 2021 शुरू हो जाएगा. 

First Published : 27 Jul 2021, 11:51:10 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो