logo-image

IND vs SA: कोहली ने कहा मैं पूरी तरह फिट, पुजारा-रहाणे को लेकर कही ये बात

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए विराट कोहली ने खुद को पूरी तरह फिट बताया है. साथ ही ये भी बताया कि मोहम्मद सिराज तीसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे. 

Updated on: 10 Jan 2022, 06:57 PM

नई दिल्ली :

 IND vs SA: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि वह तीसरे टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह फिट हैं. वह तीसरे टेस्ट मैच में भाग लेंगे लेकिन मोहम्मद शिराज नहीं खेल पाएंगे. सिराज अभी भी चोट से उबर नहीं सके हैं. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से एक दिन पहले प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे. बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मैच 11 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा. पहले टेस्ट मैच में भारत को शानदार जीत मिली थी. इसके बाद दूसरा टेस्ट भारत हार गया था. हालांकि दूसरे टेस्ट मैच में चोट के कारण विराट  कोहली भाग नहीं ले सके थे.

इसे भी पढ़ेंः Ahmedabad team IPL 2022 : अहमदाबाद की टीम का रास्ता साफ, ये खिलाड़ी होगा कप्तान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को प्रेस कांफ्रेस में अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की फॉर्म पर उन्होंने कहा कि दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन प्राइसलेस है. ऑस्ट्रेलिया का खिलाफ हमने उनका प्रदर्शन देखा है. बता दें कि ये दोनों खिलाड़ी काफी समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं लेकिन दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में दोनों ने अर्धशतक लगाए थे. रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन में चुनाव को लेकर भी सवाल पूछे गए. इस पर कोहली ने कहा कि रविंद्र जडेजा भी अभी फिट नहीं हैं. वहीं, रविचंद्रन अश्विन शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. गौरतलब है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच 11 जनवरी को केप टाउन में शुरू होगा. जो भी ये टेस्ट मैच जीतेगा, वह टेस्ट सीरीज में विजेता होगा.