logo-image

IND vs SA : केपटाउन स्टेडियम में बजा राम सिया राम तो 'तीर' चलाने लगे कोहली, फिर किया प्रणाम

IND vs SA : विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान राम सिया राम गाने पर ऐसा रिएक्शन दिया है जिसे देख सभी चौंक गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 03 Jan 2024, 07:55 PM

नई दिल्ली:

IND vs SA :  केपटाउन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका की टीम भारत के सामने पहली पारी में सिर्फ 55 रनों पर ही सिमट गई. अफ्रीका की टीम इस मैच के पहले सेशन भी बल्लेबाजी नहीं कर पाई. भारतीय गेंदबाजों के सामने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज टिक नहीं पाए. भारत की ओर से मोहम्मद सिराज 6 विकेट हासिल किए. जबकि जसप्रीत बुमारह और मुकेश कुमार को 2-2 विकेट मिली. मैच के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी अच्छे मुड में नजर आए. जहां टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने मैदान पर कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें लेकर काफी ज्यादा चर्चा कर रहे हैं.

'राम सिया राम' धुन पर झूमे कोहली

दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी के दौरान केपटाउन स्टेडियम में 'राम सिया राम' गाना बजते नजर आया जिसपर विराट कोहली झूमते नजर आए. दरअसल जब साउथ अफ्रीका टीम के खिलाड़ी केशव महाराज जब भी मैदान पर बल्लेबाजी या गेंदबाजी करने के लिए आते हैं तब-तब मैदान में डीजे हिंदू लोकप्रिय संगीत 'राम सिया राम गाने को बजाने लगते हैं. इस मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जिसके बाद विराट कोहली भी खुद को रोक नहीं सके. कोहली इस दौरान तीर चलाने और प्रणाम करने का एक्ट किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ऐसा रहा साउथ अफ्रीका की पहली पारी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम को 5 रन के स्कोर पर ही मोहम्मद सिराज ने पहला झटका दिया. उन्होंने एडेन मार्कराम को पवेलियन का रास्ता दिखाया. इसके बाद 8 रन के स्कोर पर सिराज ने दूसरा विकेट लिया. उन्होंने कप्तान डीन एल्गर को अपना शिकार बनाया. इसके बाद साउथ अफ्रीका का कोई बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाया और पूरी टीम 55 रनों पर सिमट गई. साउथ अफ्रीका के लिए विकेटकीपर काइल वेरीने ने सबसे ज्यादा 15 और डेविड बेडिंघम 12 रन बनाए. भारत की ओर से मोहम्मद सिराज 6 विकेट हासिल किए. जबकि जसप्रीत बुमारह और मुकेश कुमार को 2-2 विकेट मिली.

यह भी पढ़ें: IND vs SA 2nd Test : साउथ अफ्रीका के खिलाफ दर्ज हुआ सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, एक सेशन भी नहीं टिक पाए Proteas

यह भी पढ़ें: IND vs SA : सिराज के सामने साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों ने किया सरेंडर, अपने नाम किए ये सारे रिकॉर्ड