logo-image

IND vs SA: मैदान पर पहुंचा रोहित शर्मा का फैन, देख के हो गया इमोशनल, पैरों में जा गिरा

भारत (India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में खेला गया.

Updated on: 29 Sep 2022, 06:17 PM

नई दिल्ली:

IND vs SA: भारत (India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में खेला गया. भारत ने पहले टी20 मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 8 विकेट से शिकस्त दी. इसके साथ ही टीम इंडिया (Team India) ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है. इस मुकाबला के दौरान मैदान पर एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला. रोहित शर्मा का एक फैंस अचानक मैदान की सिक्योरिटी को चकमा देते हुए मैदान पर जा पहुंचा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: इस भारतीय प्लेयर ने बनाया है Women's Asia Cup में सबसे ज्यादा रन, जानें कुछ खास रिकॉर्ड

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए पहले मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक फैंस सिक्योरिटी को तोड़ते हुए मैदान पर जा पहुंचा. वह रोहित शर्मा को देख काफी इमोशनल हो गया और उनके पैरों में गिर गया. उसने मैदान से बाहर जाते हुए रोहित शर्मा के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

ऐसा रहा मुकाबला

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम की हालत बेहद ही खराब थी. साउथ अफ्रीका की आधी पारी 9 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट चुकी थी. भारत के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. केशव महाराज, एडन मार्क्रम ने पारी को संभाला और 106 रनों तक पहुंचाया. अर्शदीप सिंह ने अपने चार ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट चटकाए. जबकि दीपक चाहर ने 24 रन देकर 2 विकेट झटके.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने दो विकेट खोकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया. रोहित शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) के आउट होने के बाद केएल राहुल (KL Rahul) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आसानी से इस मैच में जीत दिलाई. केएल राहुल ने 56 गेंदों पर 51 रनों की नाबाद पारी खेली. जबकि सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंदों पर 50 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली.