logo-image

IND vs SA: लगातार खराब प्रदर्शन कर रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, हो सकता हैं संकट

दिनेश कार्तिक के अलावा हार्दिक पांड्या और आवेश खान ने भी शानदार प्रदर्शन किया है.

Updated on: 17 Jun 2022, 11:47 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आज पांच टी20 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला राजकोट को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेली. इस मुकाबले को टीम इंडिया ने 82 रनों के विशाल अंतर से अपने नाम कर लिया. टीम इंडिया की जीत में दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने अहम भूमिका रही. दिनेश कार्तिक के अलावा हार्दिक पांड्या और आवेश खान ने भी शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जो लगातार मौकों को बर्बाद कर रह है. आइए जानते हैं कौन है वो खिलाड़ी. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ हैं. विशाखापट्टनम में खेले गए सीरीज के तीसरे मुकाबले में गायकवाड़ ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. लेकिन इस अहम मुकाबले में गायकवाड़ टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. आज के मुकाबले में 5 रन पर ही चलते बने. ऐसे में गायकवाड़ पर भी खतरा मंडरा सकता है.  

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक ने 27 गेंदों 203 के ऊपर की स्ट्राइक रेट से 55 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. जबकि हार्दिक पांड्या ने भी 31 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली. वहीं गेंदबाजी में आवेश खान ने 4 विकेट अपने नाम किया. हर्षल पटेल ने एक विकेट और युजवेंद्र चहल ने 2 विकेट अपने नाम कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: सीरीज में बराबरी के बाद पंत ने कही ये बात, जमकर की हार्दिक-दिनेश की तारीफ

टीम इंडिया सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है. अब देखना है कि निर्णायक और आखिरी मुकाबला कौन सी टीम जीतन में सफल होती है.